30.1 C
New Delhi
April 24, 2024
राज्य

बिहार: बीएमपी की अतिरिक्त 21 कंपनियां तैनात

बिहार में, बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) की अतिरिक्त 21 कंपनियों को राज्य में COVID-19 मामलों के बाद कई जिलों में नियंत्रण क्षेत्र में तैनात किया गया है।  पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि ये कंपनियां 32 कंपनियों के अलावा हैं, जिन्हें पहले राज्य भर में तालाबंदी के प्रवर्तन के लिए तैनात किया गया था।

सीवान और मुंगेर में दो एसपी रैंक के अधिकारियों को भी नियंत्रण क्षेत्रों की निगरानी के लिए तैनात किया गया है।  इस बीच, राज्य में कोरोना वायरस के सकारात्मक मामले 290 हो गए हैं। अधिकतम 81 सकारात्मक मामले मुंगेर जिले के हैं।  तीन महिलाओं सहित छब्बीस रोगियों को अब तक अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है।  मुंगेर और वैशाली जिलों से दो मौतें हुई हैं।

कुल मिलाकर, 232 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।  नौ प्रवासी मजदूरों में सकारात्मक मामले पाए गए।  पीएमसीएच के 10 डॉक्टरों सहित छः स्वास्थ्य अधिकारियों को संगरोध में भेजा गया है।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे उन सभी लोगों की सघन स्वास्थ्य जांच सुनिश्चित करें जो राज्य में COVID-19 की नई श्रृंखला को तोड़ने के लिए दूसरे राज्यों से लौटे हैं।

Related posts

आजसु के केंद्रीय समिति की बैठक सुदेश कुमार महतो के अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में संपन्न

आजाद ख़बर

मध्य प्रदेश में यात्री बसों का आवागमन आज से शुरू

आजाद ख़बर

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी सांसद दिलीप सैकिया कल तीन दिन के झारखंड प्रवास पर

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक