31.8 C
New Delhi
April 26, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

पुलिस के जवान की बाइक एक्सीडेंट में मौत

रैहान अख्तर (ब्यूरो चीफ कोल्हान)

घटना रविवार के लगभग 8.30 बजे रात की है….

मझगाँव: पश्चिमी सिंहभूम के कुमारडुँगी के कस्तुरबा गाँधी आवासीय विधालय जाने वाली सड़क से कुछ दूर में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मझगाँव थाना के जवान गातियान डाँग के तौर पर की गई। यह सड़क दुर्घटना रविवार करीब 8.30 रात हुई। उस दौरान पुलिस जवान चाईबाासा सेडाक पहूँचा कर मझगाँव थाना लौट रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कुमारडुँगी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामले की जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक कुदाहातु से कस्तुरबा के बीच मृृृतक पुलिस जवान गतियान डाँग पहुंचे तो उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद मौके पर ही उनकी की मौत हो गई।

सड़क चलते राहगीरों ने दुघर्टना की सूचना कुमारडुँगी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कुमारडुँगी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मझगाँव थाना के जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया गया। साथ ही आला अधिकारियों और गतियान डाँग के परिवार को घटना की सूचना दी गई। फिलहाल अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

गुणवत्तापूर्ण व नियमित रूप से पोषाहार वितरण नहीं होने से सेविकाओं में नाराजगी

आजाद ख़बर

विधायक ने किया जामडीह में बंदोबस्ती जमिन पर्चा का वितरण

आजाद ख़बर

450 मरीज़ों की हुई निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर में जाँच

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक