30.7 C
New Delhi
April 25, 2024
अपराध अभी-अभी क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

हत्यारोपी के निशानदेही पर खेत के मेड़ में मिली 60 वर्षीय वृृद्ध की 12 दिन पुरानी सड़ी-गली लाश

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

हत्यारोपी के निशानदेही पर खेत के मेड़ में मिली 60 वर्षीय वृृद्ध की 12 दिन पुरानी सड़ी-गली लाश, हत्या का है मामला… पुलिस ने की हत्यारोपी को किया गिरफ्तार।

शुक्रवार अहले सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम छोटा जाम्बनी से करीब तीन किमी दूर बोतोरगुटु खेत मेड़ पर मंगल हेम्ब्रम की सड़ी-गली लाश पड़ी है।

पश्चिमी सिंहभूम जिला के कुमारडुँगी थाना क्षेत्र में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार की सुबह कुमारडुँगी थाना क्षेत्र के बतोरगुटु खेत के मेड़ में दीमक खाये जगह पर छोटा जाम्बनी गाँव के मंगल हेम्ब्रम उम्र करीब साठ वर्ष की सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना के बाद मजिस्ट्रेट प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ज्योति वंदना कुजुर इन्सपेक्टर मनोरंजन प्रसाद सिंह, दिलीप कुमार खलको, ए.एस.आई जयराम प्रसाद व पूलिस दल के घटना स्थल पहूँची ।
यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार 26 नवम्बर 2021 की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम छोटा जाम्ब

निवासी मंगल हेम्ब्रम उम्र करीब 60 वर्ष की बतोरगुटु खेत में सड़ी-गली लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि युवक का शव करीब 12 दिन पुराना है। जिससे शव सड़ कर गल गया है। वहीं उसके शरीर पर भी किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं दिख रही है। ऐसे में वृद्ध की मौत कैसे हुई इसकी सही तरीके से जानकारी नहीं मिल रही है।

पुलिस का कहना है कि मृत्तक की पत्नी मुक्ता हेम्ब्रम के फर्द ब्यान पर जानकारी मिली है कि मृत्तक मंगल हेम्ब्रम की पुत्री विगत एक माह पूर्व भागकर शादी की । जिसका गोनोंग हेतू भतीजा हत्यारोपी उम्र करीब 59 ब्रजमोहन हेम्ब्रम से रविवार 14 नवम्बर 2021 को जाने की बात पर विवाद उत्पन्न हो गया था । पत्नी के फर्द ब्यान पर ब्रजमोहन हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया गया । ब्रजमोहन ने इकबालिया जुर्म पर बताया कि रविवार को चाचा के साथ बहस हुआ और सोमवार करीब चार बजे बुँदा बाँदी वारिश कि फायदा उठाकर बतरु बगान तालाब में पानी में डुबाकर कर चाचा मंगल हेम्ब्रम की हत्या कर अकेले ही बतोरगुटु खेत के मेड़ में मिट्टी से दबा दिया । पूलिस घटना से लाश जब्त कर पँचनामा तैयार कर पोस्तमार्टम हेतू सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया ।

Related posts

तारा सेवा सदन के संस्थापक डॉ अरविंद कुमार लाल ने जमशेदपुर पूर्वी सिंहभूम के सिविल सर्ज़ेन का पद भार संभाला

सरायकेला जिला परिषद उपाध्यक्ष अशोक साहू ने किया चांडिल डैम में नौका विहार परिचालन की मांग, जिले के उपायुक्त को सौंपेंगे ज्ञापन

आजाद ख़बर

चुनाव में जब्त शराब नकदी और उपहार:गोवा में 10 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी, शराब, कीमती धातु और मादक पदार्थ जब्त

Zamir Azad

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक