28.1 C
New Delhi
April 26, 2024
मनोरंजन

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म को लेकर हंगामा

करणी सेना, जिसने पिछले साल ऐतिहासिक तथ्यों को लेकर बॉलीवुड फिल्म पद्मावत का विरोध किया था, अब अक्षय कुमार की आगामी फिल्म “पृथ्वी कुमार” के निर्माताओं से तथ्यों के साथ छेड़छाड़ न करने की मांग की है।

संगठन के सदस्यों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के नेतृत्व में, सदस्यों ने शनिवार को यहां के पास जमवारामगढ़ गांव में फिल्म की शूटिंग में हलचल मचाई और निर्देशक चंद्र प्रकाश से शूटिंग रोकने के लिए कहा। प्रकाश ने उन्हें आश्वासन दिया कि फिल्म की पटकथा में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।

 हालांकि, करणी सेना ने लिखित आश्वासन की मांग की। शनिवार को जब करणी सेना के सदस्यों ने धरना दिया तो अक्षय कुमार शूटिंग नहीं कर रहे थे। मकराना ने सोमवार को कहा, “हमने फिल्म की पटकथा के बारे में निर्देशक चंद्र प्रकाश के साथ चर्चा की। हमने उनसे कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

“पृथ्वीराज चौहान को फिल्म में एक प्रेमी के रूप में चित्रित नहीं किया जाना चाहिए। निर्देशक ने हमें आश्वासन दिया है कि फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं है, लेकिन हम एक लिखित आश्वासन चाहते हैं।” यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज राजपूत शासक पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है।

Related posts

सरकार ने पबजी सहित 118 मोबाइल ऐप पर लगाया रोक

आजाद ख़बर

रेणुका ने कहा कि उन्होंने आशुतोष को पहली बार यह कहते हुए देखा, मैं इंसान नहीं हूं..

आजाद ख़बर

चांडिल के सोमनाथ प्रमाणिक अपनी कलाओं से लोगों का खूब जीत रहा है दिल।

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक