30.7 C
New Delhi
April 16, 2024
कोविड-19 राज्य

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाया जा सकता है

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने बुधवार को लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाने के संकेत देते हुए कहा , स्थिति को सामान्य करने के लिए लोगों का सहयोग जरूरी।

जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने और  लॉकडाउन के दौरान किसी को कोई परेशानी ना हो यह सुनिश्चित सुनिश्चित करने के लिए, सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न कदमों को सूचीबद्ध करते हुए उन्हें लोगों के सहयोग को महत्वपूर्ण बताया।

उन्होंने साथ ही साथ यह भी अपील की,कि लोगों को सरकार के साथ पूरा सहयोग करना चाहिए और उनके सहयोग से ही लोग डाउन को धीरे-धीरे हटाया जा सकता है। मुख्यमंत्री ने यहां आज सचिवालय में कोरोना, वायरस को नियंत्रित करने करने के संबंध में गतिविधियों का जायजा लेने के लिए अपनी अध्यक्षता में जिला अधिकारियों और अन्य अधिकारियों की समीक्षा बैठक में यह टिप्पणी की।

जानकारी के लिए बता दें, तमिलनाडु देश में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में से एक है  जहां कोरोना, वायरस के मामले 8000 के पार हो चुके हैं।

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि  लॉकडाउन का चौथा चरण पहले तीन चरणों से बिल्कुल अलग होगा।  लॉकडाउन तीसरा चरण 17 मई को समाप्त होने वाला है।

मंगलवार तक, तमिलनाडु में कोरोना वायरस के कुल संख्या 8718 हो चुकी है जिसमें अब तक 61 लोगों की मौत हो गई है।

Related posts

कुछ इस तरह रहा प्रधानमंत्री का देश को संबोधन।

Azad Khabar

आज़ाद ख़बर: झारखंड विशेष खबरें

आजाद ख़बर

पानी की समस्या से जूझ रहे टोलावासी: झारखंड

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक