30.7 C
New Delhi
April 19, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

मझगाँव के सभी 12 पँचायत भवनों में हुई कोविड-19 की जाँच

मझगाँव प्रखण्ड विकास पदाधिकारी बीरेन्द्र किंडो के नेतृृत्व में प्रखण्ड के सभी 12 पँचायत भवनों में जाँच की गई।प्रखण्ड में दिया गया था 600 का लक्ष्य,कोविड-19 की जाँच में स्वास्थय कर्मी,शिक्षक व पँचायत सचिव थे शामिल इस दौरान कार्यपालक दण्डाधिकारी सुषमा लकड़ा उपस्थित थी। सोमवार को  प्रखण्ड प्रशासन द्वारा सभी पँचायत भवनों में सुबह 7.00 बजे से दिन के 2.00 बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण जांच हेतु शिविर का आयोजन किया गया था ।
प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में बहुत ऐसे नागरिक थे जिनकी चाहत थी कि उनकी कोरोना जांच हो । जिसका लाभ ग्रामीणों ने उठाया  साथ ही साथ अपने परिवार की भी जांच अवश्य करवाया । प्रखण्ड के सभी पंचायत भवन में शिविर  कैंप लगाकर स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा रैपिड एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से जांच की गई।
उपर्युक्त समस्त कार्यक्रम में  प्रखण्ड वासियों का सहयोग अपेक्षित रहा।  पँचायत भवन में जाँच हेतू आँगनबाड़ी सेविका हसीना खातुन,शिक्षक पोण्डा देवगम ,अबु तल्हा, पँचायत सचिव सुधीर महतो,शिवनाथ कुम्हार, और प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र के कर्मचारी गसीन्ता बानरा,प्रियंका सिंह आदि उपस्थित थे ।

Related posts

अवैध लकड़ी लदा पिकॲप व ट्रैक्टर का इंजन जब्त कर वन विभाग को सौंपा

आजाद ख़बर

पंचग्राम विस्थापित व प्रभावित समिति ने बिहार स्पंज आयरन कंपनी के गेट को किया जाम

आजाद ख़बर

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार घायल,एक की मौत

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक