22.1 C
New Delhi
April 24, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य विवाद

बिना जानकारी के दुसरे डीलर के यहाँ आंवटन दिये जाने से लाभुकों में आक्रोश: झारखंड

बिना जानकारी के दुसरे डीलर के यहाँ आंवटन दिये जाने  से लाभुक हुए नाराज, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सह प्रभार खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी को दिया आवेदन, पूर्व डीलर को आंवटन दिलवाने की है माँग…

 

ब्यूरो चीफ कोल्हान: रेहान अख़्तर

मझगाँव: ग्राम पँचायत मझगाँव के करीब तीन सौ से अधिक राशन लाभुकों ने बुधवार को प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सह प्रभार आर्पूति पदाधिकारी बीरेन्द्र किंडो अनुपस्थिति में बड़ा बाबु पंकज पवार को लिखित आवेदन देकर माँग की है कि शिक्षित बेरोजगार महिला समिति,मझगाँव लैम्पस,झारखण्ड महिला समिति और डीलर सेराजुद्दीन से वर्षों से राशन का उठाव किया जा रहा है । लेकिन अचानक बिना जानकारी के डीलर मो0 जहाँगीर के यहाँ टैग कर देने से सूचना पर लाभुकों ने पुनः पुराना डीलर के यहाँ ही आंवटन देने की बात कही है। लाभुकों ने कहा कि हम वर्षों से इन दुकानों से राशन उठाव कर रहे हैं हमें कभी कोई शिकायत नहीं हुई है बिना सहमति के हम लाभुकों का डीलर मो0 जहाँगीर के यहाँ स्थानान्तरण नहीं करें।

इस संदर्भ में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सह प्रभार पदाधिकारी बीरेन्द्र किड़ो से जानकारी मिली कि अब तक लाभुकों का कहीं स्थानान्तरण नहीं हुई है । सरकार लाभुकों के सुविधा अनुसार ही राशन लेने के लिए व्यवस्था की है । अभी कहीं भी किसी राशन लाभुकों का स्थानान्तरण नहीं की गई है ।

Related posts

तीरंदाजी शिविर का हुआ समापन,अब खेलेंगे राज्य स्तर में तीरंदाज

आजाद ख़बर

केरल में कोविड के मामलों में तेज वृद्धि के बाद कल से रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा

चीन की सेना ने 29, 30 और 31 अगस्‍त को उकसाने वाली कार्रवाई की

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक