30.1 C
New Delhi
July 27, 2024
अपराध क्षेत्रीय न्यूज़

सरायकेला खरसावां जिले के पत्रकार को मिली बर्बाद करने की धमकी

नवीन प्रधान (ब्यूरो चीफ सरायकेला)

सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के दैनिक भास्कर के पत्रकार गणेश सरकार को आदित्यपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया निवासी संजय तुलसियान द्वारा बर्बाद करने की धमकी दिया गया है। विगत कुछ दिनों पहले दैनिक भास्कर समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार से आक्रोशित होकर संजय तुलसियान द्वारा पत्रकार गणेश सरकार को फोन पर गाली गलौज एवं बर्बाद करने की धमकी दिया गया है। जिसकी शिकायत गणेश सरकार द्वारा आज गम्हरिया थाना प्रभारी को एक पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल के साथ जाकर शिकायत दर्ज कराया गया है । जिसके आलोक में थाना प्रभारी द्वारा कार्रवाई करने के आश्वासन दिया गया है।

संजय तुलसियान द्वारा पत्रकार गणेश सरकार को बर्बाद करने की धमकी दिए जाने के बाद सारे पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है । पत्रकार वर्ग शीघ्र संजय तुलसियान की गिरफ्तारी चाहता है। गिरफ्तारी की मांग को लेकर शीघ्र ही एक पत्रकारों का प्रतिनिधित्व मंडल जिले के वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों से मिलकर गिरफ्तारी की मांग करेगा, और पत्रकार गणेश सरकार के पूरे परिवार को सुरक्षा देने की मांग करेगा। पूर्व में भी गणेश सरकार को प्रशासन द्वारा सरकारी बॉडीगार्ड मुहैया कराया गया था। सरकारी बॉडीगार्ड के हटते ही संजय तुलसियान द्वारा कुछ दिनों बाद उन्हें बर्बाद करने की धमकी दिया गया है।

जो लोगों के बीच चौक चौराहे पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उनका बॉडीगार्ड नहीं हटाना चाहिए था। प्रशासन शीघ्र पत्रकार गणेश सरकार को बॉडीगार्ड मुहैया कराए, ताकि पत्रकार सपरिवार सुरक्षित रह सके और निर्भीक होकर पत्रकारिता कर सके। आए दिन पत्रकारों को समाचार संकलन हेतु रात बिरात आना जाना लगा रहता है। जिससे पत्रकार गणेश सरकार की पूरे परिवार दहशत में है। देखना अब यह है कि इस पत्रकार को धमकी देने वाले संजय तुलसियान को प्रशासन गिरफ्तार करती है या यूं ही इस मामले की इतिश्री हो जाएगा।

Related posts

गणतंत्र दिवस पर झामुमो प्रखंड कमिटी ने जरुरतमंद के बीच किया कंबल वितरण

आजाद ख़बर

ग्रामीणों ने चार से राशन नहीं बाँटने का डीलर पर लगाया आरोप

आजाद ख़बर

नीमडीह प्रखंड कार्यालय सभागार में लगा जनता दरबार

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक