35.7 C
New Delhi
May 6, 2024
देश पर्यावरण

चक्रवाती तूफान जवाद के कारण ओडिशा और आंध्रप्रदेश के विभिन्न शहरों में यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 की कल होने वाली परीक्षाएं स्‍थगित

समाचार डेस्क दिल्ली

चक्रवाती तूफान जवाद के कारण ओडिशा और आंध्रप्रदेश के विभिन्न शहरों में यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 की कल होने वाली परीक्षाएं स्‍थगित कर दी गई है। भुवनेश्वर, गुनुपुर, कटक, पुरी, बह्मपुर और विशाखापट्टनम में परीक्षाएं टाली गई हैं।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने चक्रवाती तूफान जवाद के लिए रेड अलर्ट जारी होने के बाद यह कदम उठाया है। परीक्षाओं की नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएंगी। एजेंसी के नोटिस में कहा गया है कि ओडिशा और आंध्रप्रदेश के अन्य शहरों तथा देश के अन्य राज्यों में परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होंगी।

एजेंसी ने ओडिशा, आंध्रप्रदेश और पश्चिम बंगाल के विभिन्न  शहरों में कल होने वाली भारतीय विदेश व्यापार संस्थान की वर्ष 2022-24 के एमबीए (आईबी) पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा भी टाल दी है। विजयवाड़ा, विशाखापट्टनम, भुवनेश्वर, संबलपुर, कटक, कोलकाता और दुर्गापुर में यह परीक्षा स्‍थगित की गई है। एजेंसी ने कहा है कि परीक्षा की नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

Related posts

जम्‍मू कश्‍मीर प्रशासन का सितंबर 2022 तक सभी 20 जिलों को जल जीवन मिशन के दायरे में लाने का लक्ष्य

भाजपा अध्‍यक्ष नड्डा ने विपक्षी दलों पर वंशवाद की राजनीति का लगाया आरोप

Zamir Azad

नालंदा जिला के किसान अब जैविक विधि से खेती करेंगे: बिहार

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक