35.1 C
New Delhi
April 24, 2024
देश पर्यावरण

चक्रवाती तूफान जवाद के कारण ओडिशा और आंध्रप्रदेश के विभिन्न शहरों में यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 की कल होने वाली परीक्षाएं स्‍थगित

समाचार डेस्क दिल्ली

चक्रवाती तूफान जवाद के कारण ओडिशा और आंध्रप्रदेश के विभिन्न शहरों में यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 की कल होने वाली परीक्षाएं स्‍थगित कर दी गई है। भुवनेश्वर, गुनुपुर, कटक, पुरी, बह्मपुर और विशाखापट्टनम में परीक्षाएं टाली गई हैं।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने चक्रवाती तूफान जवाद के लिए रेड अलर्ट जारी होने के बाद यह कदम उठाया है। परीक्षाओं की नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएंगी। एजेंसी के नोटिस में कहा गया है कि ओडिशा और आंध्रप्रदेश के अन्य शहरों तथा देश के अन्य राज्यों में परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होंगी।

एजेंसी ने ओडिशा, आंध्रप्रदेश और पश्चिम बंगाल के विभिन्न  शहरों में कल होने वाली भारतीय विदेश व्यापार संस्थान की वर्ष 2022-24 के एमबीए (आईबी) पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा भी टाल दी है। विजयवाड़ा, विशाखापट्टनम, भुवनेश्वर, संबलपुर, कटक, कोलकाता और दुर्गापुर में यह परीक्षा स्‍थगित की गई है। एजेंसी ने कहा है कि परीक्षा की नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

Related posts

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में 56 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया गया

Zamir Azad

सरकार ने पबजी सहित 118 मोबाइल ऐप पर लगाया रोक

आजाद ख़बर

देश में कोविङ-19 टीकाकरण का अभ्यास असम, आध्र प्रदेश, पंजाब और गुजरात राज्यों में सफलतापूर्वक किया गया

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक