21.1 C
New Delhi
March 29, 2024
मनोरंजन

संगीतकार वायु का नया गाना मम्मी माताओं को समर्पित

बन्नो और बीट पे बूटी जैसे गानों के लिए मशहूर संगीतकार वायु ने मम्मी नामक एक गीत को खुद ही लिखा, गाया और कम्पोज किया है, जो मां और उसके बच्चे के रिश्ते को समर्पित है।

वायु के आखिरी गीत बातें करो को भी इसकी संगीत और बोल के लिए बहुत सराहा गया। इसमें हालिया परिस्थिति को खूबसूरती के साथ उकेरा गया, जैसे कि कैसे लोग लॉकडाउन के चलते अपने-अपने घरों में रह रहे हैं और अपनी करीबियों संग अब उनकी बातें होने लगी हैं।

अब उनकी वही टीम- वैभव पानी (निर्माता) और अभिषेक गौतम (मिक्सिंग इंजीनियर)- मातृ दिवस के मौके पर एक और भावुक कर देने वाले गीत मम्मी के साथ सामने आई है।

इसके बोल हमें याद दिलाते हैं कि बिना किसी शर्त प्रेम व स्नेह के एकमात्र स्रोत मां के साथ अपनी सभी चिंताओं को साझा किए जाने में कोई हर्ज नहीं है।

वह कहते हैं, जब कभी हमें चोट लगती है, 100 में से 99 बार, हम मम्मी कहकर बुलाते हैं! हमारी माएं हमारे लिए हमेशा से ताकत व आराम का स्रोत रही हैं।

वह आगे कहते हैं, हालांकि हम अकसर उनसे झूठ बोलते हैं कि हम ठीक हैं और अपनी परेशानियों को बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं, लेकिन हमारी माएं जानती हैं कि कब हम दुखी हैं और वे हमेशा हमारे साथ खड़ी होती हैं। मम्मी इस भावना को संजोने का एक प्रयास है।

-Agency, Youth Darpan Hindi.

Related posts

फिल्म ‘डॉन’ के 42 साल पूरा होने के बाद क्या कहा अमिताभ बच्चन ने?

नए वेब सीरीज में पुलिस की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण : अभिनेत्री अदिति पोहनकर

फिल्म निर्माता सिद्दीकी का कोच्चि में निधन

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक