24.1 C
New Delhi
April 25, 2024
राजनीति राज्य

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला से स्वच्छता पख्वाड़ा अभियान की शुरूआत की

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज गांधी जयंती के अवसर पर पंचकूला के सैक्टर 5 से स्वच्छता पख्वाड़ा अभियान की शुरूआत की। कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता , उपायुक्त पंचकूला व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर मोबाइल जल जांच प्रयोगशाला को भी हरी झंडी दिखा कर रवाना की।
https://twitter.com/mlkhattar/status/1312061414958223361?s=20
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि गांधी जयंती के अवसर पर सभी लोगों को स्वच्छता के लिए आगे आने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से महात्मा गांधी देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी उसी तरह आज की पीढ़ी को स्वच्छता के लिए लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने बताया कि आने वाले 15 दिनों तक पूरे हरियाणा में सीवरेज प्रणाली व को साफ करने के लिए ये अभियान चलाया जायेगा। मुख्यमंत्री ने व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये लोगों को विशेषकर युवाओं से अपील की कि वे अपने आस पास सफाई रखने व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दवारा 2014 में गांधी जयंती पर शुरू किये गये स्वच्छ भारत मिशन के लक्ष्य को प्रात्प करने के लिए काम करने की शपथ लें।

Related posts

संयुक्त राज्य अमेरिका ने घोषणा की, अमेरिका में आयोजित म्यांमार सरकार के फंड में एक बिलियन अमरीकी डालर को फ्रीज करने जा रहा

आजाद ख़बर

नदी किनारे बसा टोला गंदी पानी पीने को हैं मजबुर: झारखंड

आजाद ख़बर

शिमला में एकल खिडकी बैठक

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक