37.9 C
New Delhi
April 25, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

आज़ाद ख़बर पर प्रकाशित ख़बरों के हवाले से झारखंड युवा मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष राहुल वर्मा ने किया मुख्यमंत्री को ट्वीट

जगन्नाथ चटर्जी (संवाददाता चांडिल)

आज़ाद खबर इंपैक्ट

चांडिल: करोड़ों रुपया खर्च होने के बाद भी शाम होते हीअंधेरे में छुप जाती है चांडिल डैम। शीर्षक के साथ खबर छपने से चांडिल प्रखंड झारखंड युवा मोर्चा के अध्यक्ष राहुल वर्मा ने ट्वीटर के माध्यम से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को वस्तुस्थिति से अवगत कराया और मामले को संज्ञान में दिया। मुख्यमंत्री को ट्विटर के माध्यम से चांडिल डैम को पर्यटन में बढ़ावा देने के लिए आग्रह किया। राहुल वर्मा ने कहा कि चांडिल डैम झारखंड के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक है। जिसे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के कार्यकाल में कमियों को अवश्य पूरा करने की कोशिश की जाएगी।https://twitter.com/Rahuljmmchandil/status/1335419780115746818?s=20

झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुखराम हेंब्रम ने कहा कि पिछले कई वर्षों में जिस तरह से पर्यटन की दिशा में चांडिल डैम का विकास होना चाहिए था वह नहीं हुआ। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि हाल के दिनों में जितने भी मेंटेनेंस और रिपेयरिंग के नाम पर फंड रिलीज हुआ है, उसकी प्रशासन जांच करें और दोषियों पर आवश्यक कार्रवाई करें। माननीय मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर चांडिल डैम का सौंदर्यकरण, पार्किंग की व्यवस्था और बच्चों के लिए खेल का मैदान झूला जैसे कई मांग रखने की बात कही। जिससे यहां के सैकड़ों स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिल मिलेगा। उन्होंने कहा इस संबंध में मुख्यमंत्री काफी गंभीर है और उन्हें आशा है कि चांडिल डैम का विकास होगा।

दिसंबर माह के पहले रविवार को चांडिल डैम में काफी संख्या में पर्यटक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। लेकिन कोरोना की वजह से बोटिंग बंद रहने से पर्यटक मायूस दिखे। चांडिल डैम नौका विहार समिति के सचिव श्यामल मार्डी ने कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए सरकार और प्रशासन से चांडिल डैम में बंद पड़े बोटिंग को फिर से चालू करने की मांग की है।

Related posts

ग्रामीणों के सवाल पर निरुत्तर हुए स्वास्थ्य मंत्री, कोरा आश्वासन देकर चलते बने मंत्री बन्ना गुप्ता

आजाद ख़बर

चाण्डिल में मनाया शिबु सोरेन व सुनिल महतो का जन्म दिन

आजाद ख़बर

राजद और कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन को आज एक और झटका

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक