31.1 C
New Delhi
March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

विस्थापितों की समस्याओं को लेकर चांडिल अनुमंडल कार्यालय में विधायक ने किया बैठक

जगन्नाथ चटर्जी  (संवादाता चांडिल)

25 विस्थापित परिवारों के बीच विधायक सविता महतो ने किया नया विकास पुस्तिका का वितरण।

चांडिल: सोमवार को चांडिल अनुमंडल कार्यालय में ईचागढ़ के विधायक श्रीमती सविता महतो की अध्यक्षता में चांडिल डैम से हुए विस्थापितों की समस्याओं का निराकरण के लिए स्वर्णरेखा के एडिशनल डायरेक्टर रंजना मिश्रा, चांडिल एसडीओ रंजीत लोहरा, चांडिल के सिओ प्रभात कुमार, चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र नारायण बंका के साथ बैठक किया। बैठक में 25 परिवारों के बीच नया विकास पुस्तिका का भी वितरण किया गया। विधायक में जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले समय में पहले की भांति कैंप लगाकर विस्थापितों को मुआवजा दिया जाएगा और उनकी समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा। इस मौके पर झामुमो के केंद्रीय सदस्य काबलु महतो, स्नेहा महतो, सुखराम हेंब्रम, पप्पू वर्मा, तरुण दे, चारु किस्कू, बुद्धेश्वर मार्डी, नारायण गोप, श्यामल मार्डी सहित कई लोग उपस्थित थे।

एडिशनल डायरेक्टर रंजना मिश्रा ने कहा “एक सप्ताह के अंदर पुनर्वास स्थलों पर बसे गैर विस्थापित लोगों को चिन्हित किया जाएगा” दो माह के अंदर प्रशासन की मदद से पुनर्वास स्थलों पर बसे गैर विस्थापित लोगों के ऊपर अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जाएगा।

Related posts

टीपीएस डी ए वी स्कूल बहरागोड़ा में गणित दिवस मनाया गया

आजाद ख़बर

वृद्धा की हुई मौत ग्रामीणों ने सामूहिक चंदा इकट्ठा कर किया अंतिम संस्कार

आजाद ख़बर

केंद्र सरकार की कृषि विधेयक बिल के विरोध में झारखंड मजदूर संघ के नेता शैलेंद्र मैथी ने राज्यपाल और राष्ट्रपति के नाम चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी में सौंपा ज्ञापन

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक