36.8 C
New Delhi
April 25, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ स्‍वास्‍थ्‍य

परिवहन मंत्री श्री चंपई सोरेन की पहल, छोटों गोप रांची रिम्स में भर्ती

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड अंतर्गत हैसड़ा पंचायत के जुड़ी पहाड़ी गांव के रहने वाले छोटो गोप की मानसिक स्थिति 15 साल से खराब थी . मीडिया मैं प्रमुखता के साथ दिखाने के बाद झारखंड सरकार के परिवहन मंत्री श्री चंपई सोरेन मामले को संज्ञान में लेते हुए जमशेदपुर उपायुक्त सूरज कुमार को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे जिसके तहत जमशेदपुर उपायुक्त सूरज कुमार ने पहल से स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस द्वारा जुड़ी पहाड़ी निवासी छोटों गोप को रांची रिम्स ले जाकर भर्ती कर दिया गया .

आपको बता दें कि पोटका प्रखंड अंतर्गत है सड़ा पंचायत के जुड़ी पहाड़ी गांव में छोटे गोप का 15 साल से मानसिक स्थिति खराब हो जाने से उसके परिवार वाले एवं गांव के लोग काफी परेशान थी .गरीब होने से परिवार वाले छोटों गोप को इलाज कराने में असमर्थ थे. वही मीडिया में प्रमुखता के साथ दिखाने के बाद प्रशासन हरकत में आई. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस द्वारा जिला
उपायुक्त सूरज कुमार का पहल से छोटों गोप को रांची रिनपास में भर्ती कर दिया गया. आज छोटो गोप के परिवार वाले बहुत खुश हैं एवं मन में उम्मीद बनाए रखा है कि .छोटो गोप जल्दी ही ठीक हो जाएगा. एवं ठीक हो कर घर आने के बाद अपना परिवार को चला पाएगा .वही छोटे गोप के परिवार वाले न्यूज़ चैनल को धन्यवाद दीया .जमशेदपुर उपायुक्त सूरज कुमार की पहल से छोटे गोप रांची रिनपास मैं भर्ती हो जाने से छोटों गोप के परिवार वाले एवं गांव वाले जमशेदपुर उपायुक्त सूरज कुमार को दिल से धन्यवाद दीया.

Related posts

पुलिस और प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलएफआई के दस्ते के बीच मुठभेड़

सरायकेला जिला के चाण्डिल भारतीय जनता पार्टी चांडिल प्रखंड परिसर में एक दिवसीय धरना

आजाद ख़बर

आजसु पार्टी का जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक