March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

चांडिल में लगेगा जयदा मेला, कोविड-19 गाइडलाइन का करना होगा पालन:एसडीओ

फणीभूषण टुडू (संवाददाता चांडिल)

चाण्डिल: चाण्डिल प्रखंड के अन्तर्गत एनएच 33 स्थित स्वर्णरेखा नदी के तट पर प्राचीन काल से लगने वाली ऐतिहासिक जयदा मेला को लेकर शनिवार को चाण्डिल एसडीओ रंजीत लोहरा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक चांडिल अनुमंडल कार्यालय में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की मंदिर परिसर में एक साथ 300 से अधिक श्रद्धालुओं का प्रवेश वर्जित रहेगा।चाण्डिल एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका ने कहा की मेला परिसर में महिलाओं के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महिला पुलिस बल की तैनाती रहेगी। प्रशाशन की तरफ से पुरा प्रयास होगा कि मेला में कम से कम लोगो को भीड़ लगे।

चाण्डिल जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाश लायेक ने मंदिर परिसर में लगे स्ट्रीट लाइट से आने वाली बिजली बिल की स्थाई निराकरण की बात कही। शांति समिति की बैठक में चाण्डिल एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका, चांडिल बीडीओ नूतन कुमारी, कुकड़ु के बीडीओ गिरिजा शंकर, नीमडीह के सिओ जयवंती देवगम, चांडिल जिला पार्षद ओमप्रकाश लायक, हिकिम चन्द्र महतो,खगेन महतो,महंत केशवानंद सरस्वती, सुरेश खैतान, मनमन सिंह, विदुत दां, बोनु सिंह सरदार, मानिक रत्न चक्रवर्ती, रजिया सुल्तान सहित कई शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

विधायक सविता महतो के पहल पर चांडिल परिक्षेत्र के विस्थापितों का पुनर्वास अनुदान भुगतान हेतु 60 करोड़ का हुआ स्वीकृति

ज़मीर आज़ाद

आरकेएस कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कैनाल का निर्माण कार्य का ग्रामीणों द्वारा जमकर विरोध

आजाद ख़बर

6 करोड़ लागत से चांडिल डैम का होगा विकास। पर्यटन विभाग के निर्देशक ए दोड्डॆ ने विकास की संभावनाओं को तलाशने पहुंचे चांडिल डैम

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक