37.9 C
New Delhi
April 25, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

नीमडीह प्रखंड कार्यालय सभागार में लगा जनता दरबार

फणीभूषण टुडू (संवाददाता चांडिल)

विधायक सविता महतो जनसमस्याओं से हुई रूबरू , पदाधिकारी को दिये जनसमस्याओं को त्वरित निष्पादन का निर्देश

चाण्डिल: शुक्रवार को नीमडीह प्रखंड कार्यालय के सभागार परिसर में विधायक सविता महतो की अध्यक्षता में जनता दरबार हुआ।जनता दरबार में नीमडीह प्रखंड क्षेत्र के आम जनताओं ने जन समस्याएं जैसे पेंशन,प्रधानमंत्री आवास,बिजली,सड़क,आदि समस्याओं को विधायक सविता महतो के समक्ष बारी बारी से रखी गई।एवं विधायक ने जन समस्याओं को सुनने के बाद समाधान का भरोसा दिया।इन जनसमस्याओं को विधायक ने त्वरित निदान किये जाने को लेकर जनता दरबार लगाया।

जनता दरबार में मुख्यमंत्री राज्य विधवा सम्मान वृद्धावस्था योजना के तहत करीब 294 स्वीकृति पत्र लाभुकों के बीच वितरण किया। आम जनता ने सामानपुर सबर टोला में जर्जर सड़क की समस्या को विधायक के समक्ष रखा।विधायक ने जर्जर सड़क को बनाने का भरोसा दिया।इन सभी समस्याओं को संबंधित पदाधिकारियों को त्वरित समाधान करने की निर्देश भी दिये,चिकित्सा, पशुपालन, बिजली,समेत कई विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे। वहीं इस जनता दरबार में नीमडीह प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आये हुए आमलोगो ने विधायक के समक्ष बारी-बारी से पेंशन,राशन,बिजली,पानी,सड़क ,आवास आदि समस्याएं विधायक को सुनाई।

वहीं लोगो की समस्याओं को सुनने के बाद विधायक सविता महतो ने सभी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिया।साथ ही संबंधित पदाधिकारियों को इन सारे समस्याओं को 15दिनों के अन्दर त्वरित समाधान का भी निर्देश दिये।मौके पर नीमडीह प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार,सीओ जयवंती देवगम,जिला परिषद अनिता पारित,काबलु महतो,जिला सचिव बुद्धेश्वर मार्डी,सचिन गोप,हरेकृष्ण सरदार, हरिदास महतो, धरमु गोप आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related posts

पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़क का निरीक्षण किया

आजाद ख़बर

हाता-उड़ीसा मार्ग के रसूनचोपा-पालीडीह मेन रोड पर NH 220 के चौड़ीकरण से नाराज ग्रामीण

आजाद ख़बर

विद्या मंदिर रुचाप चांडिल में मनाया गया सुभाष चंद्र बोस की जयंती

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक