29 C
New Delhi
April 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

यात्री वाहनों में भाड़ा कम करने को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

फणीभूषण टुडू (संवाददाता चांडिल)

चाण्डिल: एआईएसडीओ ने बुधवार को सरायकेला खरसावां जिला कमेटी के द्वारा चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी के अनुपस्थित में नाजीर हीरालाल को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमे संगठन के जिला सचिव विशेश्वर महतो ने ज्ञापन के माध्यम से माँग किया कि लॉकडाउन सामान्य स्थिति में आने के बाद अनलॉक 1 मे राज्य सरकार यातायात साधनों की चलने का आदेश जारी किया था जिसमें यात्रियों की संख्या आधा व भाड़ा दोगुनी लिए जाने का बात था, उसके कुछ दिनों बाद लॉकडाउन में और ढील दी गई व पूर्ववत भाड़ा लेने का आदेश दिया गया, लेकिन वर्तमान समय में सभी छोटे बड़े यात्री गाड़ियों में यात्रियों को भर-भर के बैठाया जा रहा है वह सरकारी आदेश के अनुसार भाड़ा भी कम नहीं किया जा रहा है, इसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ रहा है, खासकर कॉलेज खुलने के बाद छात्र-छात्राओं पर सबसे ज्यादा असर है।

चांडिल अनुमंडल क्षेत्र मे सिंहभूम कॉलेज चांडिल ,अनुमंडल का एकमात्र डिग्री कॉलेज है, जहां अधिक भाड़ा देकर कॉलेज आना पड़ रहा है।ज्ञापन के माध्यम से एआईएसडीओ ने अनुमंडल पदाधिकारी से माँग किया है कि लॉकडाउन के पूर्व़ के भांति यात्री वाहनों भाड़ा लिया जाय।

सभी छोटे-बड़े यात्री गाड़ियों में लॉकडाउन से पूर्ववत जो भाड़ा लिया जाता था उतना ही लिया जाए।बसों एवं बाकी यात्री वाहनों में विद्यार्थियों की भाड़ा में छूट दिया जाए, विद्यार्थियों की भाड़ा एक तिहाई किया जाए। मौके पर जिला सचिव विशेश्वर महतो,श्यामल माझी, प्रभात कुमार महतो, विष्णु पद महतो, युधिष्ठिर प्रामाणिक, सूरज हँसदा, संजय महतो, सचिन प्रमाणिक, राहुल महतो आदि उपस्थित थे।

Related posts

सिंहभूम कॉलेज में हुआ स्वागत व विदाई समारोह आयोजन

आजाद ख़बर

भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलिप महतो ने श्राद्धकर्म में किया सहायता

आजाद ख़बर

रसूनचोपा के समीप ओडिसा के दो व्यापारियों से बंदूक की नॉक पर एक लाख सत्तर हज़ार की लूट

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक