36.1 C
New Delhi
March 28, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

गंगा मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के द्वारा एक दिवसीय निशुल्क मेघा चिकित्सा शिविर का आयोजन

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड के तेतला पंचायत भवन में गंगा मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के द्वारा एक दिवसीय निशुल्क मेघा चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें चयनित मरीजों का निशुल्क ऑपरेशन प्रसिद्ध डॉक्टर नागेन्द्र सिंह द्वारा किया जाएगा डॉ नागेंद्र सिंह द्वारा प्रतिवर्ष अपने मां स्वर्गीय गंगा देवी की स्मृति में मेघा चिकित्सा शिविर का आयोजन एवं निशुल्क ऑपरेशन करते आ रहे हैं।

पोटका प्रखंड के तेतला पंचायत भवन में डॉक्टर्स की टीम द्वारा जिसमें स्त्री रोग विशेषज्ञ, दंत रोग विशेषज्ञ, किडनी रोग विशेषज्ञ, कैंसर रोग विशेषज्ञ, प्लास्टिक सर्जरी विशेषज्ञ की उपस्थिति में मरीजों की निशुल्क जांच किया गया एवं निशुल्क दवाई दिया गया. शिविर में ऑपरेशन के लिए चयन किया जाएगा. कार्यक्रम के मुख्य उद्घाटन कर्ता स्थानीय विधायक संजीव सरदार उपस्थित रहे डॉक्टर के पूरी टीम एवं विधायक को इस पुनीत कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

गंगा मेमोरियल हॉस्पिटल के संस्थापक डॉ नागेंद्र सिंह ने कहा कि बड़े दुख की बात है यहां दूरदराज से आने वाले गरीब मरीज पैसे के अभाव में उनकी मौत हो जाती है इसको रोकने के लिए यदि सरकार हमें जमीन उपलब्ध कराती है तो हम डॉक्टरों के विशेषज्ञ द्वारा रियायत दर पर ग्रामीणों का इलाज करेंगे ताकि उनका जीवन बच सकें वहीं विधायक संजीव सरदार ने भी कहा कि बहुत जल्द में मुख्यमंत्री और उपायुक्त महोदय से बात कर जमीन उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा ताकि गरीबों का इलाज संभव हो सके।

“व्यक्त किए गए और लिखे गए विचार अथवा खबर पत्रकार के स्वयं के हैं। आजाद खबर द्वारा हूबहू खबर को छापी गई है।”

Related posts

विभागीय प्रतिनिधि पलटू मंडल नारायणपुर गांव के संकीर्तन में शामिल हुए

आजाद ख़बर

गम्हरिया प्रखंड और अंचल कार्यालय में विभागीय लापरवाही के कारण लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा

आजाद ख़बर

तीन बच्चे की माँ प्रेमी संग फरार,मनोहरपुर के आनन्दपुर से पकड़ाया प्रेमी युगल: झारखंड

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक