35.5 C
New Delhi
March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

चांडील में जल्द अंडर पास का निर्माण किया जाएगा

फणीभूषण टुडू (संवाददाता चांडिल)

चाण्डिल: बुधवार को राउरकेला में दक्षिण पूर्व रेलवे के रांची रेल मंडल और चक्रधरपुर रेल मंडल की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में दोनों मण्डल के सांसद विशेष रुप से उपस्थित थे। बैठक में रेलवे के GM संजय कुमार महंती सहित रेलवे के सभी उच्च पदाधिकारी उपस्थित थे। इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा सांसद जूएल उरॉव ने की।

बैठक में रांची के सांसद संजय सेठ रांची लोकसभा के अंतर्गत चांडील में रेलवे से संबंधित विभिन्न समस्याओं को रखा। सांसद सेठ ने बताया बैठक में चांडील में बंद हुए गेट पर अंडर पास बनाने पर सहमति बनी उन्होंने बताया अंडर पास बनाने के लिए निविदा अप्रैल में निकाली जाएगी और दो माह के अंदर यह कार्या पूर्ण हो जाएगा।चांडील में रेलवे द्वारा सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है जिसे वहां के लोगों को बाजार आने जाने में सुविधा का लाभ प्राप्त हो रहा है इसके लिए उन्होंने रेलवे को धन्यवाद दिया।

सिल्ली रेलवे ओवर ब्रिज के समीप अप्रोच सड़क एवं नाली का निर्माण किया जाए ।सिल्ली स्टेशन रोड की सड़क का मरम्मत करते हुए वहां स्ट्रीट लाइट लगाया जाय इतिहासा एवं सिल्लीडीह के बिच सड़क का निर्माण किया जाना अति आवश्यक है।

Related posts

मानसिक स्थिति खराब होने के बाद ही पत्नी का छूटा साथ

आजाद ख़बर

गश्ती के दौरान अवैध लकड़ी पीकॲप वाहन पूलिस के हत्थे चढ़ी: मझगाँव

सांसद संजय सेठ ने लोकसभा में चांडील डैम एवं विस्थापितों का मुद्दा उठाया

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक