30.1 C
New Delhi
July 27, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

नई जन योजनाओं को पोटका विधानसभा के विधायक संजीव सरदार द्वारा जनता को समर्पित कर दिया गया

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

चुनावी वादों के तहत नई जन योजनाओं को पोटका विधानसभा के विधायक संजीव सरदार द्वारा जनता को समर्पित कर दिया गया। जनता को समर्पित योजनाओं में पोटका, जमशेदपुर एवं डुमरिया में विधायक कार्यालय से 24 घंटे निशुल्क एंबुलेंस सेवा, शादी और श्राद्ध कर्म के लिए पानी टैंकर, कचरा उठाओ और सड़कों के गड्ढों को भरने के लिए टोली युक्त ट्रेक्टर गंदगी और जनता के सेहत का ध्यान रखते हुए फागिंग मशीन, जले हुए ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए टेंपो और विभिन्न जगहों पर शिकायत पेटी की व्यवस्था की गई।

जिसमें कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मामा गुरुचरण सोरेन उपस्थित रहे। अपने वादे को पूरा करते हुए संजीव सरदार ने आज जनता को समर्पित कार्यक्रम के तहत पूजा अर्चना के साथ जमशेदपुर, पोटका एवं डुमरिया प्रखंड के लिए एक-एक एंबुलेंस साथ ही दो-दो पानी टैंकर एवं फागिंग मशीन, कचरा उठाने के लिए ट्रैक्टर आदि, हरा झंडा दिखाकर रवाना किया।

इस कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी डॉक्टर ए के लाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ मृत्युंजय धावड़िया, मानव सेवा समिति के अध्यक्ष राजू गुप्ता, सेवानिवृत्त शिक्षक राजकुमार गुप्ता, समाजसेवी राजकुमार साहू, कवि सुनील कुमार दे , नासूस के अध्यक्ष शंकर चंद्र हेंब्रम,  पार्टी के वरिष्ठ नेता बबलू चौधरी आदि को शॉल ओढ़ाकर और ।पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में पोटका डुमरिया एवं जमशेदपुर प्रखंड से सैकड़ों पुरुष व महिलाएं उपस्थित रहे

 

“व्यक्त किए गए और लिखे गए विचार अथवा खबर पत्रकार के स्वयं के हैं। आजाद खबर द्वारा हूबहू खबर को छापी गई है।”

Related posts

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सतर्क हुई राज्य सरकार: झारखंड

आजाद ख़बर

नियंत्रित हाईवा होटल में घुसा,कोई हताहत नहीं

उत्क्रमित मध्य विद्यालय खूटी केयाल विद्यालय में बच्चों के राशन और मिलने वाली राशि में गड़बड़ी का मामला सामने आया

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक