30.1 C
New Delhi
July 27, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

धोबाधोबिन से कुदाहातु के बीच में मुख्य सड़क पर बना गड्ढा, दुर्घटना को दे रहा दावत

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

मझगाँव: धोबाधोबिन से कुदाहातु मुख्य सड़क के बीचों बीच बना एक ही जगह बने गड्ढों से दुर्घटना को दावत दे रहा हैं। इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों के लिए भी परेशानी का सबब बनता जा रहा है। बरसात के समय यह गड्ढा लोगों के लिए काफी दिक्कत खड़ी कर देता है। इस गड्ढे में पानी भरने से लोगों को मार्ग के बीचों-बीच बना गड्ढा दिखाई नही देता हैं। जिससे कई वाहन गड्ढे में फंसकर पूर्व में गिर चुके हैं। वहीं इस मार्ग से हर रोज यात्री  वाहन गुजरते हैं। साथ ही पैदल चलने वाले राहगीरों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। बीच सड़क बने इस गड्ढों से सबसे अधिक दिक्कत चार पहिया वाहनों को हो रही है। इस मार्ग में रह रहे लोगों ने कहा कि काफी लंबे समय से यह गड्ढों का बनने से  आए दिन दुर्घटना की आशंका बनी हुई हैं। उन्होंने पँचायत जन प्रतिनिधि से जल्द मार्ग में बने गड्ढे को भरे जाने की मांग की हैं।

कुदाहातु उत्क्रमित मध्य विधालय स्कुल के पास  की चढ़ाई पर सड़क के बीच बने गड्ढे की समस्या पिछले कई साल से चली आ रही है।जिसके चलते कई बार वाहनों के अनियंत्रित होने से दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। बावजूद इसके गड्ढे का कोई स्थायी समाधान नहीं हुआ है। हालत यह है कि अंधेरे में दिखाई नहीं देने पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

सड़क के बीच बने गड्ढे के कारण चालक वाहन को बचाकर निकालते हैं, सड़क के बीच बने गड्ढे से बचने के लिए वाहन चालक सड़क किनारे से निकालते हैं, जिससे पैदल चलने वाली महिलाओं के हादसे का शिकार होने का डर बना रहता है।

इस सड़क से कुदाहातु,पनसपाई,सीमासाई,देवधर,मोण्वाम आदि गाँवों के सैकड़ो लोग आवागमन करते हैं। भविष्य में कभी भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है । इस सड़क में बने गड्ढों का जीर्णोद्वार अति आवश्यक है।

Related posts

नीमडीह के बामनी गांव में मेला उद्घाटन कर्ता आजसू नेता हरेलाल महतो के नाम पर हुआ नीमडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज

मझगांव मुस्लिम कमिटि के सदर का निधन, गांव में शोक की लहर

आजसू नेता हरेलाल महतो ने पूर्व विधायक साधुचरण महतो से मिलने पहुंचे अस्पताल

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक