37.9 C
New Delhi
April 26, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

हरि मंदिर के प्रांगण में गौरांग समिति द्वारा शिव चर्चा का आयोजन: पोटका

पोटका प्रखंड अंतर्गत हल्दीपोखर पंचायत के हल्दीपोखर मंडल पड़ा हरि मंदिर के प्रांगण में गौरांग समिति द्वारा शिव चर्चा का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में भगवान शिव के शिष्यों ने भाग लिया।

पोटका प्रखंड अंतर्गत हल्दीपोखर मंडल पड़ा हरि मंदिर प्रांगण में गौरंगो समिति द्वारा एक दिवसीय शिव चर्चा का आयोजन किया गया, वही पोटका प्रखंड के सुदूरवर्ती कई गांव के शिव मंडली द्वारा हल्दीपोखर आम बागान में इस कार्यक्रम में भाग लेकर अपने आपको सुख की भागी समझ रहे हैं। शिष्य बबली प्रमाणिक का कहना है कि वह शिव दानी है, बहुत जल्द प्रसन्न हो जाते हैं और शिव चर्चा करने से परिवार में सुख, शांति, समृद्धि की प्राप्ति होती है भय दूर हो जाता है इनकी आराधना करने से मनुष्य को मोक्ष की प्राप्ति होती है इसलिए सैकड़ों की संख्या में शिव शिष्यों द्वारा शिव चर्चा का आयोजन किया गया।

जिसमें शिव की महिमा का बखान करते हुए रीता मंडल ने कहा कि इस दुनिया में शिव की आराधना करने वाले कभी दुखी नहीं होते वे सुख, समृद्धि को प्राप्त कर सुखी होते हैं। इस कार्यक्रम में गौरंगो समिति के अध्यक्ष बबली प्रामाणिक एवं रीता मंडल साथ में सदस्य सीमा मंडल, जूतीका मंडल, माला प्रमाणिक, सौभाग्य मंडल, श्रीमती नायक,  काकोली मंडल , सपना मंडल, संपा मंडल,  हिमाद्री मंडल,  शिवानी मंडल आदि उपस्थित रहे।

Related posts

छोटारायकमन पंचायत में उप स्वास्थ्य केंद्र का अभाव, मरीजों को हो रही परेशानी

गाँव का सोलर से संचालित जलमीनार डेढ़ वर्ष से खराब 150 परिवार मात्र एक चापाकल पर आश्रित

आजाद ख़बर

13 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ मैनेजमेंट का छात्र गिरफ्तार

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक