31.8 C
New Delhi
April 23, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ दुर्घटना

हाई वोल्टेज बिजली के तार से डरे और सहमे ग्रामीण: पोटका

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड के कोवाली थाना क्षेत्र के बड्डी में 11 हज़ार वोल्ट का बिजली का तार एवं 220 सर्विस तार सड़क से 10 फुट की ऊंचाई पर आ गया है जिसके कारण किसी दिन बड़ी घटना घटने की संभावना है, ग्रामीणों की मानें तो कई बार लिखित दिया गया है मगर बिजली विभाग द्वारा ना पोल हटाया गया और ना ही बिजली के तार हटाए गए।

कोवाली से डुमरिया तक किरण कंस्ट्रक्शन द्वारा कालीकरण सड़क का निर्माण किया जा रहा है सड़क के चौड़ीकरण के कारण कई बिजली के खंभे सड़क के किनारे आ गए हैं साथ ही बिजली का तार सड़क से महज 10 फीट की ऊपर ऊपर में है जिसके कारण स्थानीय लोग डर के साए में जीने को विवश है।

इनका कहना है कि 11 हज़ार वोल्ट तथा 220 वोल्ट का सर्विस भी एक ही पोल पर है। सड़क से महज 10 फीट के ऊपर में तारा है जिसके कारण हमेशा डर बनी रहती है किसी भी दिन बड़ी घटना घटित हो सकती है, मामले को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई मगर अब तक तार और पोल नहीं हटाया गया है वहीं सड़क निर्माण कर रहे हैं कंपनी द्वारा तार हटाकर सड़क का निर्माण किया जा रहा है वही बड्डी से होकर सैकड़ों की संख्या में भक्तगण पूजा अर्चना करने बाबा मुक्तेश्वर धाम हरिना जाते हैं।

 

“व्यक्त किए गए और लिखे गए विचार अथवा खबर पत्रकार के स्वयं के हैं। आजाद खबर द्वारा हूबहू खबर को छापी गई है।”

Related posts

विश्व सनातन महासंघ द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया

आजाद ख़बर

कच्ची सड़क से खदान साई टोला के निवासी परेशान: झारखंड

आजाद ख़बर

शिक्षण संस्थानों मे मनाया गया शिक्षक दिवस

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक