28.1 C
New Delhi
March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के पैतृक गाँव दारूदा पहुंचे एसपी, माता पिता को नये वस्त्र दिये, मुख्यधारा में लौटने की अपील 

फणीभूषण टुडू (संवाददाता चांडिल)

चाण्डिल: प्रेम और भाईचारे के प्रतीक सांस्कृतिक का महापर्व होली के पावन पर्व पर सरायकेला – खरसवाॅ जिले के एसपी मोहम्मद अर्सी समाज से भटके हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के पैतृक गाँव सोमवार को पहुँचे और उनके मां और पिता से मिले, परिवार होली की हार्दिक शुभकामनाएँ दिये ।साथ ही महाराज प्रमाणिक को मुख्यधारा में वापस लौटने की अपील की ।
जहाॅ जिला प्रशासन नक्सलीयों पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है । वहीं दुसरी ओर प्रशासन समाज से भटके लोगों के प्रति सहानुभूति , प्रेम और भाईचारे भी रखती।

इसका जीता – जागता पहल सरायकेला – खरसवाॅ के एसपी मोहम्मद अर्सी हाडकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के पैतृक गाँव ईचागढ़ के दारूदा पहुंचे और महाराज प्रमाणिक के माता- पिता से मिले और भाईचारे का पर्व होली की रंग और मिठाई नये वस्त्र देकर एक अनूठा पहल किया । जिला प्रशासन की इस पहल से युवाओं को एक नही दिशा मिलेगी और एसपी मो अर्सी ने महाराज प्रमाणिक को समाज के मुख्यधारा में वापस लौटने की अपील की।मौके पर डीएसपी संजय कुमार सिंह,चौका थाना प्रभारी प्रकाश यादव,ईचागढ़ थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर सहित कोई पुलिस जवान उपस्थित थे।

Related posts

पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़क का निरीक्षण किया

आजाद ख़बर

क्या सिर्फ सांत्वना से मजदूरों की मजबूरी दूर कर पाएगी सरकार!

आजाद ख़बर

घर का निर्माण घटिया स्तर का होने के कारण एक वर्ष के भीतर सभी मकान जर्जर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक