25.1 C
New Delhi
March 19, 2024
अभी-अभी क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

टाटा से रांची जा रही करीब 17 लाख रुपए की 580 पेटी अंग्रेजी शराब को पुलिस ने किया जब्त

चांडिल। (जगन्नाथ चटर्जी) चौका पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टाटा से रांची जा रही एनएल 01 एल 8042 ट्रक से 580 पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त किया है। चौका थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर पुलिस निरीक्षक पास्कल टोप्पो ने यह जानकारी दिया। उन्होंने कहा 550ml की 120 पेटी 375ml की 390 पेटी 180ml की 70 पेटी कुल 580 पेटी जिसकी अनुमानित कीमत 17 लाख रुपए है। पुलिस निरीक्षक ने बताया गाड़ी के जांच एवं सत्यापन में कंटेनर नुमा मशीन जिस पर वाटर फिल्टर लिखा हुआ था।

कंटेनर में वॉटर फिल्टर लिखा हुआ मशीन चारों तरफ से बंद एवं प्लास्टिक के कवर से बिल्कुल नया अवस्था में पैक किया गया था बाहर से देखने पर किसी बड़ी मशीन जैसा प्रतीत हो रहा था। मशीन सील बंद रहने के कारण तत्काल बुधवार को इसकी जांच नहीं किया जा सका उस मशीन का जांच प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी तालेश्वर रविदास के समक्ष किया गया जांच में मशीन जैसा दिखने वाला कंटेनर के अंदर अवैध शराब की पेटियां भरकर जमशेदपुर से रांची की ओर ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को बुधवार को ही मिली थी। इस कंटेनर को चौका थाना क्षेत्र के चावलीबासा के पास पकड़ा गया है। छापेमारी के दौरान ट्रक ड्राइवर और खलासी भागने में सफल रहा।

छापेमारी दल में पुलिस निरीक्षक पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी धर्मराज कुमार, अभिजीत कुमार, गौरव कुमार एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Related posts

चौका मे सास ने अपनी बहु की कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतारा

आजाद ख़बर

पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़क का निरीक्षण किया

आजाद ख़बर

पानी की समस्याओं से जूझ रहे चौकड़ी गाँव के ग्रामीण

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक