28.1 C
New Delhi
March 29, 2024
विदेश स्‍वास्‍थ्‍य

कोविड-19 पर बहस के दौरान बेहोश हुए नीदरलैंड्स के मंत्री

नीदरलैंड्स के चिकित्सा देखभाल मंत्री ब्रूनो ब्रुइन्स संसद में कोरोनावायरस महामारी पर बहस के दौरान बेहोश हो गए। सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बुधवार को संसद में बहस के दौरान विपक्षी दलों द्वारा ब्रुइन्स से कड़े सवाल पूछे गए।

विपक्ष ने ब्रुइंस से कहा कि उन्होंने महामारी के लिए चिकित्सा कर्मचारियों को सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया कराने के पर्याप्त काम नहीं किया है। इसके बाद ब्रूइन्स थोड़ा डगमगाए और फिर बेहोश हो गए। ब्रुइन्स तुरंत खड़े होने में सफल रहे, थोड़ा पानी पीने के बाद वो बाहर चले गए। इस दौरान करीब 45 मिनट के लिए बहस स्थगित रही।

ब्रुइन्स ने ट्वीट कर कहा, अभी के लिए आप सभी के सहयोग का धन्यवाद। कई हफ्तों की थकावट के बाद मैं बेहोश हो गया था। अब चीजें फिर से बेहतर हो रही हैं। मैं आज रात आराम करने के लिए घर जा रहा हूं ताकि मैं कल वापस लौटकर कोरोनावायरस से अच्छी तरह मुकाबला कर सकूं।

द डच नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर पब्लिक हेल्थ एंड द एन्वायरंमेंट ने बुधवार को कहा कि नीदरलैंड में मंगलवार तक 346 लोग कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। कोरोनावायरस के कारण नीदलैंड में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है, जिससे देश में मौतों की कुल संख्या 58 हो गई है।

–आईएएनएस।

Related posts

पानी की समस्या से जूझ रहे टोलावासी: झारखंड

आजाद ख़बर

शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

आजाद ख़बर

जमशेदपुर आदित्यपुर के आशियाना रोड सालीडीह स्थित निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक