35.1 C
New Delhi
April 24, 2024
देश स्‍वास्‍थ्‍य

होम क्वारंटीन्ड का मुहर लगा हाथ मेरा नहीं : अमिताभ

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हाथ की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें होम क्वारंटीन्ड की मुहर लगी हुई थी और इसके बारे में अब अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया है कि यह हाथ उनका नहीं है।

बिग बी ने बुधवार को इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगनी शुरू हो गई है..सुरक्षित रहें, चौकस रहें और अगर संक्रमित पाए गए, तो पृथक रहें।

इस तस्वीर को देखकर लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि यह हाथ अमिताभ बच्चन का है। यहां तक कि मीडिया की तरफ से भी ऐसा दावा किया गया।

अब अभिनेता ने लोगों की इस दुविधा को दूर करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, सोशल मीडिया पर हाथ पर मुहर लगी वह तस्वीर पूरे दिन टेलीविजन चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज बनी रही और चिंतित दोस्तों ने मुझे कॉल कर मुझे साहस और उम्मीद दी और हर घंटे मुझे अच्छे स्वास्थ्य से जुड़े बुलेटिन को भेजने का निश्चय किया।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ठीक हूं..हाथ की वह तस्वीर किसी और की है..मैं बस लोगों को यह सूचित करने की कोशिश कर रहा था कि अगर ऐसी मुहर के साथ कोई दिखाई दें, तो उन्हें अलग रहने की सलाह दें..यह मेरा हाथ नहीं है।

Related posts

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 के वैक्सीनेशन की तैयारी

आजाद ख़बर

जिंदगी और मौत के बीच जी रही है सात माह की शिशु: झारखंड

आजाद ख़बर

केरल में आईएनएस द्रोणाचार्य से भारतीय नौसेना अकादमी के लिए कोच्चि में एक साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाई गई

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक