25.1 C
New Delhi
March 29, 2024
खेल देश

फिलहाल आईपीएल को भूल जाएं: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 सीज़न की संभावना जल्द ही धूमिल होने वाली है।

गांगुली ने कहा कि वह इस बात पर ठोस अपडेट दे पाएंगे कि क्या बीसीसीआई के पदाधिकारियों के बोलने के बाद आईपीएल को और अधिक स्थगित कर दिया जाएगा।  “लेकिन व्यावहारिक रूप से, जब जीवन दुनिया में हर जगह एक ठहराव पर आ गया है, तो खेल का भविष्य कहां है,” उन्होंने न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

वर्तमान समय में, हम कुछ भी नहीं कह सकते हैं। और वैसे भी कहने के लिए क्या है? हवाई अड्डे बंद हैं, लोग घर पर अटके हुए हैं, कार्यालय बंद हैं, कोई भी कहीं भी नहीं जा सकता है। और ऐसा लगता है  यह मई के मध्य तक कैसा रहेगा,

”गांगुली ने कहा”आपको खिलाड़ी कहां से मिलेंगे, खिलाड़ी कहां से यात्रा करते हैं, यह सामान्य ज्ञान है कि इस समय, दुनिया में कहीं भी किसी भी तरह के खेल के पक्ष में कुछ भी नहीं है, आईपीएल को भूल जाओ।”

कोरोनोवायरस संक्रमणों और मौतों की संख्या बढ़ने के साथ, देश भर के कई राज्यों ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है, जो शुरू में 15 अप्रैल को समाप्त होने वाला था – बीसीसीआई द्वारा निर्णय लिए जाने के बाद कि आईपीएल 20-20 को स्थगित कर दिया गया था।

Related posts

आज मनाया गया विश्व तपेदिक दिवस

भारतीय प्रशिक्षकों के लिए आनलाइन कोर्स शुरू करेगा हॉकी इंडिया

राष्ट्रव्यापी मेरी माटी मेरा देश अभियान आज शुरू

ज़मीर आज़ाद

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक