35.7 C
New Delhi
April 24, 2024
देश

चेकपोस्ट पर ट्रकों को रोके जाने से अंतर्राज्यीय परिवहन में बाधा : एआईएमटीसी

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईटीएमसी) ने शनिवार को कहा कि वाहनों के एक राज्य से दूसरे राज्य में प्रवेश करने में आ रही रूकावटों और चेकपोस्ट पर वाहनों को रोके जाने से स्थिति फिर लॉकडाउन 1.0 जैसी बन गई है।

एआईटीएमसी के प्रेसीडेंट कुलतारन सिंह अटवाल ने एक बयान में कहा कि अंतर्राज्यीय परिवहन में बाधाएं आ रही हैं और सीमाओं पर स्थित चेक पोस्ट पर वाहनों को रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर ट्रकों के एक राज्य से दूसरे राज्यों में प्रवेश और यहां तक कि एक जिला से दूसरे जिला में प्रवेश पर रोक है, जिससे ट्रकों का निर्बाध परिचालन नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी शिकायतें उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, बिहार, बंगाल, असम, हिमाचल प्रदेश और मध्यप्रदेश से आ रही हैं।

एआईएमटीसी ने कहा कि ट्रक चालकों के सामने कई परेशानी रहती हैं जिनके कारण वे ट्रक चलाने को तैयार नहीं हैं। कुलतारन सिंह ने अपने बयान में कहा कि ट्रक ड्राइवर को रेडजोन में प्रवेश करने पर पुलिस की मार पड़ती है, वहीं कोरोना संक्रमण का खतरा बना रहता है, रास्ते में खाने और पीने की चीजों का अभाव बना हुआ है, इसके अलावा वाहन लोड या अनलोड करने के लिए इंतजार करना पड़ता है।

-Agency.

Related posts

नदी किनारे बसा टोला गंदी पानी पीने को हैं मजबुर: झारखंड

आजाद ख़बर

चापाकल के अभाव में इस गांव के लोग नदी की पानी पीने को हैं मजबुर: झारखंड

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक