27.9 C
New Delhi
April 25, 2024
राजनीति

अखिलेश : भाजपा सरकार भरोसा खो चुकी है

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कोरोनावायरस संकट से निपटने में  पूरी तरह विफल भी भाजपा, गलत निर्णय के वजह से सरकार श्रमिकों का भरोसा खो चुकी है।

अखिलेश ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि कोरोनावायरस से निपटने में केंद्र सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरीके से पूरी तरीके से विफल हुई है और भाजपा  हमेशा गलत फैसले से आम जनता को परेशान और गुमराह करती रही है।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि प्रवासी मजदूरों की दयनीय स्थिति पर सरकार सिर्फ मगरमच्छ के आंसू बहा रही है और लाचार एवं मजबूर मजदूरों की अनदेखी कर रही है।

आगे उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के वजह से पैदल अपने घर लौटने को मजबूर श्रमिक जगह-जगह दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं और यह खबर विचलित करने वाली है, उन्होंने आरोप लगाया कि इस दुर्दशा के लिए भाजपा की सरकार जिम्मेदार है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावों की हकीकत सबके सामने आ गई है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार लाख भरोसा दिलाया कि घरों तक पहुंचने की व्यवस्था की जा रही है लेकिन असल में सच्चाई कुछ और है।

सवाल करते हुए अखिलेश ने कहा, अमीरों को हवाई जहाज भेजकर एयरलिफ्ट कराने वाली भाजपा सरकार जमीन पर गाड़ियों के नीचे रौंदे जा रहे मजदूरों की मौत पर असंवेदनशील रवैया क्यों अपना रही है?

Related posts

केन्द्र सरकार कृषि को पूँजपतियों के हाथों बेचना चाहती है:सविता महतो

आजाद ख़बर

किसी पालतु कुत्ते को पालने की सोचें तो भारतीय नस्ल के कुत्ते को घर लाएं: प्रधानमंत्री

आजाद ख़बर

भाजपा कार्यकर्ताओं के संयुक्त दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रथम दिवस सम्पन्न: खरसवां

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक