35.7 C
New Delhi
April 24, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

जामुदा चौक से गितिलपी जाने वाली कच्ची सड़क जर्जर: झारखंड

कुमारडुँगी प्रखंड के जामुदा चौक से गितिलपी होते हुए पोखरिया गाँव जाने वाली सड़क करीब एक किलोमीटर तक कच्ची सड़क की स्थिति खराब हो गई है। कच्ची सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो गया है। बरसात में सड़क में गड्ढे में पानी भर जाने से इस मार्ग पर आवाजाही बंद हो जाता है। कारण यह है कि फिसल भरी रास्ता पर लोंगो को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।जानकारी के अनुसार कुछ वर्ष पूर्व जामुदा चौक से गितिलपी करीब एक किलोमीटर कच्ची सड़क में मिट्टी मुरमीकरण हुआ था तो लोगों में आस जगी थी कि जामुदा चौक से गितिलपी होते हुए पोखरिया गाँव तक जाने में लोगों को सुविधा होगी। दोनों गांव के अलावा आसपास के लोगों को भी आवाजाही में सुविधा होगी।

लेकिन एक वर्ष पूर्व से पहुंच पथ का जीर्णोद्वार नहीं होने से ग्रामीण आज भी कच्ची व उबड़-खाबड़ रास्ते मे चलने को विवश हैं। कुमारडुँगी प्रखंड के बेड़ामुण्डई पंचायत स्थित जामुदा चौक से गितिलपी सड़क की स्थिति का आलम यह है कि बरसात में यह सड़क न सिर्फ कीचड़मय हो जाता है, वरन इस सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो जाता है।
कमल किशोर हेस्सा आदि ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उक्त सड़क पर मिट्टी मोरम का कार्य हुआ है, लेकिन मिट्टी मोरम के नाम पर खानापूर्ति के कारण कच्ची सड़क बद से बदतर हो गयी है।

Related posts

कोवाली थाना परिसर में रामनवमी को लेकर शांति समिति की कोरोना के मद्देनजर एक महत्वपूर्ण बैठक

रांची समेत राज्य के अन्य स्टेशन से खुलने वाली लगभग एक दर्जन से ज्यादा बंद पैसेंजर ट्रेनों के पुनः परिचालन की मंजूरी

आजाद ख़बर

कांड्रा निवासी भावतोष शर्मा की पत्थर से कुचकर हत्या

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक