37.9 C
New Delhi
April 25, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ विवाद

विशेष ग्राम सभा में डीलर के खिलाफ राशन नहीं उठाने का लिया निर्णय: चाईबासा

ग्राम चतरीसाई के लाभुकों ने स्थानीय पँचायत के डीलर से राशन उठाने की बात कही….

मझगाँव: सोनापोस पंचायत अंतर्गत ग्राम चतरीसाई में ग्रामीण मुंडा रघुनाथ पाठ पिंगुवा की अध्यक्षता में एक विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया । ग्राम सभा में राशन डीलर संतोष कुमार प्रधान के द्वारा समय पर राशन नहीं देने कोविड-19 के तहत अतिरिक्त राशन , चना और चना दाल नहीं देने के कारण ग्राम सभा में सर्वसम्मति से पारित किया गया है कि बकाया जो भी राशन है वह राशन वरीय पदाधिकारी ,ग्रामीण मुंडा ,मुखिया पंचायत समिति के सदस्य की उपस्थिति में वितरण करें और अक्टूबर माह से ग्राम चतरीसाई के सभी लाभुकों को राशन स्थानीय पंचायत के डीलर गुलेश चंद्र पोलाई को प्रशासन द्वारा हस्तांतरित करवाने के लिए सर्वसम्मति के साथ पारित किया गया । उपस्थित ग्राम सभा में अक्टूबर माह से ग्राम चतरी साई का कोई भी लाभुक संतोष कुमार प्रधान से राशन उठाव नहीं करने का निर्णय लिया ।

ग्राम सभा में इसका भी जिक्र किया गया कि गत दिवस राशन डीलर संतोष कुमार प्रधान के द्वारा भोले-भाले ग्रामीण महिला और बच्ची को दबाव देकर समाजसेवी सह पूर्व उपप्रमुख मझगांव प्रखंड के नरेश दोराई , भीमसेन बेहरा जी और छोटेराय पिंगुवा के ऊपर गलत आरोप लगाकर उनकी छवि को धूमिल करने का भी प्रयास किया इस तरह के कृत्य से डीलर संतोष कुमार प्रधान बाज आने को कहा । वरना उन पर कानूनी कार्रवाई भी किया जा सकता है । जिस बच्ची को डरा धमका कर मीडिया के समक्ष प्रतिक्रिया दिलाया गया उक्त बच्ची ने ग्राम सभा में आकर ग्रामीण मुंडा रघुनाथ पाठ पिंगुवा के सामने यह बताई की उन्हें डरा धमका कर यह प्रतिक्रिया दिलाया गया था ।

Related posts

एक करोड़ चौसठ लाख की लागत से डीपी कंस्ट्रक्शन द्वारा 7.6 किमी तक सड़क का जीर्णोद्धार

आजाद ख़बर

माताजी आश्रम में श्रीश्री योगेश्वरी आनंदमयी सेवा प्रतिष्ठान के ट्रस्टी,संचालन समिति और भक्तजनों के बीच अपराह्न 2 बजे एक जरुरी बैठक हुई

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक