25.1 C
New Delhi
March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

सनसनी: नाबालिग लड़की का कुएं में मिला शव

मझगाँव: कुमारडुँगी थाना क्षेत्र के बांक्धर गांव के डुराय बेड़ा में गुरुवार को कुआँ से शव बरामद किया गया । मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को मछली पकड़ने गये अंधारी गाँव के कुछ लोगों ने नाबालिग बच्ची का कुँआ में तैरते लाश को देखा जिसमें मुँह से झाग निकलते देख डर कर सभी घर आ गये । दुसरे दिन सुबह यानि गुरुवार को उड़ती खबरें मिलने से स्थानिय ग्रामीण मुण्डा बांक्धर के राजु पिगुँवा घटना स्थल पहूँचे कर शव के होने की पुष्टि की व कुमारडुँगी थाना को फोन के माध्यम से सूचना दी । पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कुंआ से निकाल कर अपने कब्जे में लिया एंव पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया।

शव की पहचान मुण्डा ने किया….

 

बांकधर मुंडा राजु पिंगुवा ने शव की पहचान छोटारायकमन के जानी हेम्ब्रम के रुप में की । पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टयता से प्रतीत होता है कि बच्ची की मौत कुंआ मे गिरने के कारण से हुई है क्योंकि बचाव के लिए कुंआ के किनारे निकले छोटी – छोटी शाखाएँ नोच कर काफी संघर्ष किया है तैरना नहीं जानने के कारण डुबकर मौत हो गई ।

नाबालिग की दिमागी हालत नहीं थी ठीक

नाबालिग मृत्तका के बड़े भाई प्रदीप हेम्ब्रम ने बताया कि बुधवार को करीब एक बजे घर से कुलावा जाने के लिए घर से निकली थी। छोटी बहन जानी की एक वर्ष से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

Related posts

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा राज्य में ऑनलाइन परीक्षा के प्रशिक्षण के लिए वीडियो/मॉकटेस्ट का शुभारम्भ

आजाद ख़बर

जेएमएम सरकार विफलता एवं महिला सुरक्षा को लेकर राज्य पाल के नाम विडियो को सौंपा ज्ञापन

आजाद ख़बर

ट्रेलर के चपेट में आने से दर्दनाक मौत

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक