36.8 C
New Delhi
April 25, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

मझगाँव में नया थाना प्रभारी का स्वागत, तत्कालिन थाना प्रभारी की विदाई

मझगाँव: समाजसेवी सह उपमुखिया रुशदुस सलाम के नया थाना प्रभारी अमीर हमजा के आगमन पर व तत्कालिन थाना प्रभारी अकील अहमद की विदाई लेकर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह रुशदुस सलाम की अध्यक्षता में शुरू किया गया। इस अवसर पर मझगाँव थाना के तत्कालिन थाना प्रभारी अकील अहमद को रुशदुस सलाम के द्वारा शॉल व बुकें भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं नए थाना प्रभारी अमीर हमजा के आगमन पर शाल ओढ़ा कर स्वागत किया गया। पूर्व थाना प्रभारी अकील अहमद ने मौके पर कहा कि मझगाँव के लोग अच्छे हैं। काफी सहयोग मिला, हमेशा याद रहेंगे।

उपमुखिया रुशदुस सलाम ने कहा कि अकील अहमद का कार्यकाल काफी बेहतर रहा है। अकील अहमद कभी थाना प्रभारी के रूप में मझगाँव प्रखण्ड के लोगों के साथ बरताव नहीं किये, बल्कि एक बड़े भाई बन कर किसी भी मामले को सुलझाने का काम किया है। मझगाँव प्रखण्ड के लोगों के सहयोग में हमेशा खड़े रहने वाले पदाधिकारी के रूप में अपनी छवि बनाई है। नए थाना अमीर हमजा से भी क्षेत्र के लोग उम्मीद रखी है कि इसी तरह का सहयोग के साथ कार्य करेंगे। यहां की जनता का भरपूर सहयोग रहेगा। नये थाना प्रभारी अमीर हमजा ने भी लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके सहयोग से ही क्षेत्र का विकास और आपराधिक मामले को सुलझाने का कार्य करेंगे। लोगों से अपील भी की कि आप मुझे सहयोग करें, मझगाँव पुलिस आपके सहयोग में हमेशा तत्पर रहेगा।

Related posts

अस्वस्थ अवस्था में कान्दरवेड़ा के समीप सहायता की गुहार लगाती 22 वर्षीय युवती को देख लोगों में मची अफरा-तफरी

” स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह” के मद्देनजर कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए हल्दीपोखर में लगने वाला शनिवार का सप्ताहिक बाजार बंद

दो साल से अंंधेरे में जी रहे हैं ग्रामीण: झारखंड

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक