26.8 C
New Delhi
April 27, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य विवाद

पुजारी की हत्या का आरोपी बीते रात जेल में प्रवेश कराने के दौरान फरार

demo image

नवीन प्रधान (ब्यूरो चीफ सराईकेला)

सरायकेला: मंडल कारा गेट से पुजारी की हत्या का आरोपी सनकी युवक माझी बास्के मौके का फायदा उठाकर बीते रात जेल में प्रवेश कराने के दौरान फरार हो गया. आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस की नींद उड़ी हुई है. जेल गेट से कैदी का फरार होना पुलिस लापरवाही को दर्शाता है.
मिली जानकारी के अनुसार चौका थाना क्षेत्र अंतर्गत मातकमडीह गांव में शिव मंदिर के पुजारी 55 वर्षीय भावतोष शर्मा की निर्मम हत्या बीते शनिवार को सनकी युवक माझी बास्के ने शिव मंदिर के त्रिशूल और पत्थर से कुचलकर कर दी थी. इस घटना के बाद से हत्यारोपी जंगल में फरार हो गया था. वहीं, पुलिस ने छापेमारी अभियान के दौरान सोमवार दोपहर हत्यारोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया था
इस बीच पुलिस सोमवार की देर शाम गिरफ्तार सनकी युवक के मेडिकल समेत कोविड-19 जांच कराने सदर अस्पताल ले गई थी. जांच कराने के बाद रात तकरीबन 9 बजे जब हत्यारोपी को सरायकेला मंडल कारा में प्रवेश कराया जा रहा था तभी छोटे गेट से मौके का फायदा उठाते हुए सनकी युवक हाथ में लगे हथकड़ी के साथ फरार हो गया.

इधर, आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने हत्यारोपी को गिरफ्त में लेने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन रात होने के कारण पुलिस विफल रही, युवक के मंडल कारा से फरार होने के मामले के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.दरअसल, मृतक 55 वर्षीय पुजारी भावतोष शर्मा का सनकी युवक माझी बास्के से पुराना विवाद था. नतीजतन उसने मंदिर से पूजा कर वापस लौटने के दौरान शिव मंदिर के त्रिशूल से ही पुजारी पर वार कर दिया और पत्थर से कुचलकर पुजारी की निर्मम हत्या कर दी.

Related posts

नेशनल हाईवे -33 किनारे बंद ट्रॉली बैग में मिला शव,मची सनसनी

आजाद ख़बर

झारखंड: एक दिन में रिकॉर्ड एक लाख चौवन हजार से अधिक सैंपल की जांच

आजाद ख़बर

विधायक सविता महतो ने 150 जरुरतमंदो के बिच किया कंबल का वितरण

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक