31.8 C
New Delhi
April 26, 2024
राज्य विवाद

बुलंदशहर जनपद में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत

बुलंदशहर जनपद में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गयो और सोलह अन्य बीमार हो गये। मेरठ जोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि जनपद के थाना सिकन्दराबाद अन्तर्गत गाव जीतगढ़ी में शराब से पांच लोगों की मौत हुई और सोलह को चिन्हित कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि भर्ती कराये गये सभी व्यक्तियों की हालत ठीक हैं।
शराब से हुई मौतों का कड़ा संज्ञान लेते हुए शासन ने संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि थानाध्यक्ष सहित चार अन्य पुलिसकर्मियो को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सिकन्दराबाद क्षेत्र में तैनात आबकारी निरीक्षक प्रभात वर्धन, प्रधान आबकारी सिपाही राम बाबू तथा दो आबकारी सिपाहियों- श्रीकांत सोम और सलीम अहमद को कार्य में शिथिलता बरतने के आराप में प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया गया है।
मेरठ जोन के संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेशमणि त्रिपाठी और उप आबकारी मेरठ सुरेश चन्द पटेल तथा जिला आबकारी अधिकारी बुलंदशहर संजय त्रिपाठी को कार्य में शिथिलता बरतने के लेकर विभागीय कार्रवाई शुरू करते हुए उन्हें आबकारी मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है।

Related posts

Uttarakhand Chunav 2022: उत्‍तराखंड में 70 विधानसभा सीटों के लिए 632 प्रत्याशियों के बीच होगी चुनावी जंग

Zamir Azad

जोकेयसाई में अब तक नहीं बनी पक्की सड़क, ग्रामीण परेशान: झारखंड

आजाद ख़बर

उप निरीक्षक बनुआ उरांव को मरणोपरांत राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक