39 C
New Delhi
April 26, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

यूपी में नहीं मिला पति तो खोजते हुए (मंदबुद्धि) पत्नी आ गई कुमारडुँगी,जानिए फिर क्या हुआ

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

कुमारडुँगी:  एक तीन बच्चे की मंदबुद्धि महिला भटकते हुए कुमारडुँगी के अंधारी पहूँच गई। यहां पर पर उतरने के बाद वह उसे पता चला कि वह झारखण्ड प्रदेश के अंधारी पहुंच गई है तो परेशान हो गई। इस दौरान अंधारी बस स्टेंड में पल्स पोलियो की डयूटी कर रही ए.एन.एम सुमन कुमारी की नजर पड़ गई तो वे सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र कुमारडुँगी अपने आवास ले गई और उन्हें भोजन,पानी और बिस्तर देकर आजाद खबर पत्रकार को फोन के द्वारा बुधवार करीब 7.45 में सूचना दी।

मंदबुद्धि सुनिता उम्र करीब 32 वर्ष ने अपनी टुटी फुटी जुबान में आधा जानकारी दी कि ससुराल मोबेया व मायके कटका जो उत्तर प्रदेश में कहीं है वे एक दिन अपने पति के खोज में निकली थी तो ट्रक वाले उसे बिठाकर ले आये जिसके कारण वे अंधारी में भटक रही थी। करीब एक महीना पहले सुनिता का पति कहीं गायब हो गया।

पत्नी ने उसे आसपास इलाके में तलाश किया।सुराग नहीं मिला तो उसकी तलाश में उत्तर प्रदेश की सड़कों में खाक छाननी शुरू कर दी। मगर,पति का कहीं सुराग नहीं लगा। इससे वह परेशान हो गई। इस बीच वह उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की सड़क पर ट्रक वाले के कहने पर सवार हो गई और भटकते हुए अंधारी पहूँच गई । पल्स पोलियो की डयूटी कर रही ए.एन.एम सुमन कुमारी ने महिला से उसकी परेशानी पूछी।

महिला ने पति के गायब होने से लेकर उसे खोजने तक की सारी कहानी बता दी। महिला का कहना था कि उसके पास उत्तर प्रदेश लौटने के लिए टिकट खरीदने तक के रुपये नहीं हैं। यह कहकर वह रोने लगी। ए.एन.एम. सुमन कुमारी ने उसकी परिस्थिति को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र के क्वाटर ले गई। अभी वे ए.एन.एम के साथ रह रही है ।

Related posts

उत्क्रमित मध्य विद्यालय खूटी केयाल विद्यालय में बच्चों के राशन और मिलने वाली राशि में गड़बड़ी का मामला सामने आया

आजाद ख़बर

विधायक सविता महतो कराया 1 लाख 19 हजार का बिल माफ

दिव्यांग के लिए ट्राई साइकिल बाल विकास परियोजना कार्यालय से व्यवस्था कराई गई

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक