22.1 C
New Delhi
April 24, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

झारखंड प्रदेश मुस्लिम विकास मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक का हुआ आयोजन

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

बैठक में शिक्षा पर दिया जोर..

मझगाँव: मुस्लिम विकास मंच की एक बैठक जगन्नाथपुर अनुमंडल के खडपोस में जमिअत के सचिव मोहम्मद इमरान तथा मझगांव में नवजवान कमीटी के उपाध्यक्ष वसीम अकरम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य रूप से संघठन के प्रदेश प्रभारी आमिर राशिद एवं सह संगठन मंत्री इरशाद अहमद उपस्थित थे। बैठक में 12 फरवरी को जगन्नाथपुर अनुमंडल में होने वाली एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर चर्चा की गई और ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को आने कि अपील की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए आमिर राशिद ने कहा कि किसी भी समाज की उन्नति शिक्षा के बगैर असंभव है, और खास कर महिलाएं शिक्षित होनी चाहिए। ताकि आने वाली पीढ़ी एक सभ्य समाज का निर्माण कर सकें। प्रदेश के सह संगठन मंत्री इरशाद अहमद ने कहा कि हर समाज संगठन बना कर, अपने-आप समाज की उन्नति के लिए काम कर रही है, सिवाय मुस्लिम समाज के। अगर हम लोग अपने समाज के लिए काम नहीं करेंगे तो कौन करेगा! आगामी अनुमंडल स्तरीय झारखंड प्रदेश मुस्लिम विकास मंच का सफल कार्यक्रम के लिए मझगांव से सैकड़ों लोग उपस्थित होंगे।

मौके पर स्टूडेंट्स विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मो0 सईद रहमत मो0 राज शेख जहीरूल मो0 शाबान एजाज अहमद ज्याउल रहमान मोहम्मद तौसीफ, शाहिद अख्तर, मोहम्मद शाहिद, जानू, जसीमुद्दीन, शाहरुख, सैफ अली, प्रिन्स,आदि उपस्थित थे।

Related posts

झारखंड के पोटका प्रखंड में ग्रामीणों को दी गई कोरोना की वैक्सीन

जिप सदस्य श्रीमती प्रतिमा रानी मंडल के प्रयास से मिला राशन कार्ड: पोटका

चांडिल में पत्थर खदान में मिली अधेड़ का शव, पुलिस छानबीन में जुटी

ज़मीर आज़ाद

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक