31.8 C
New Delhi
April 26, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

जय बागती एवं अजय पाल के आकस्मिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा किया गया

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड के हाता गोल चक्कर के समीप स्थित प्राचीन गुरुकुल आश्रम में आज झारखंड आंदोलनकारी नेता दुर्गा चरण सरदार, हल्दीपोखर पंचायत कमेटी के सचिव अजय बागती एवं अजय पाल के आकस्मिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा किया गया. इस अवसर पर अपने आंदोलनकारी नेता एवं जुझारू कार्यकर्ताओं के रूप में अजय बागती एवं अजय पाल के निधन पर दुख प्रकट किया गया एवं दो मिनट का मौन रखा गया।

स्थानीय विधायक संजीव सरदार ने कहा कि झारखंड आंदोलनकारी के रूप में जाने जाने वाले दुर्गा चरण सरदार के आकस्मिक निधन पर झारखंड मुक्ति मोर्चा को भारी क्षति हुई है वही हल्दीपोखर पंचायत के युवा नेता अजय बागती एवं पिछले दिनों मेरीन ड्राइव में स्कॉर्पियो के अंदर आग लगने से अजय पाल के निधन हो जाने से झारखंड मुक्ति मोर्चा को भारी क्षति हुई है इनका कहना है कि काफी युवा नेता को जेएमएम ने खो दिया है. शोक सभा में स्थानीय विधायक संजीव सरदार, जिला परिषद चंद्रावती महतो, हीरामणि मुर्मू, जेएमएम के केंद्रीय सदस्य सुनील महतो , विधायक प्रतिनिधि पलटू मंडल, देव पालीत, विशाल गुप्ता प्रखंड अध्यक्ष सुधीर सोरेन, बबलू चौधरी, विद्यासागर दास आदि महत्वपूर्ण रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री व विधायक ने किया चौका में डेंटल चिकित्सालय व जीवन दीप नर्सिंग होम का उद्घाटन

आजाद ख़बर

ऑल इंडिया स्माॅल जर्नलिस्ट वैलफेयर ऐसोसिएशन सरायकेला कमिटी के सदस्यों ने केन्द्रीय मंत्रीअर्जुन मुण्डा को देश में पत्रकार सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपा

आजाद ख़बर

चांडिल बाजार समिति ने सड़क पर बने जानलेवा गड्ढे का कराया मरम्मत

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक