28.1 C
New Delhi
March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

पशुपालन में कर्मचारी नदारद, हो रही जमकर मनमानी, ग्रामीण परेशान

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड अंतर्गत – पोटका प्रखंड के मुख्यालय स्तिथ पशुपालन विभाग में अंदर तरफ से ताला लटका हुआ है सभी कर्मचारी और डॉ नदारत हैं. इन सबों का कहना है कि हम सुधरेंगे नहीं, जी हां इससे पहले भी पशुपालन विभाग बंद की खबर को प्रमुखता से के साथ दिखाया गया था इसके बाद भी पशुपालन विभाग में ताला लटका हुआ है सभी कर्मचारी और डॉ नदारद हैं किसी तरह का कोई सूचना भी नहीं लगाया गया है।

पोटका प्रखंड अंतर्गत मुख्यालय के पशु पालन विभाग की बारे में इससे पहले भी खबर को प्रमुखता के साथ दिखाया गया था कि प्रखंड मुख्यालय स्थित पशुपालन विभाग अंदर से ताला लटका हुआ है डॉ और कर्मचारी नदारद है वह आज भी देखने को मिला कार्यालय सह अस्पताल अंदर से ताला लॉक है किसी तरह का कोई सूचना नहीं दी गई है इससे आप पता लगा सकते हैं कि कर्मचारी और डॉ किस तरह बेखौफ होकर ऑफिस आवर में ताला लगा कर गायब है स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हमेशा पशुपालन विभाग में अंदर तरफ से ताला लगा हुआ रहता है बाहर से लगेगा कि विभाग खुला हुआ है सामने आ जाने से पता लगता है विभाग में कोई नहीं है जैसा कि पशुपालन विभाग बीमारी में पड़ी हुई है जब भी हम लोग दवा लेने आते हैं।

ताला लगा होने से वापस लौट जाते हैं सुदूरवर्ती गांव से कई लोगो साइकिल से तो कई पैदल भी आते हैं जानवर का दवाई लेने के लिए लेकिन पशु पालन विभाग में ताला लगा हुआ देखने के बाद निराश होकर घूम कर चला जाता है और अभी बकरियों में विशेष बीमारी फैली हुई हैं अभी पशुपालन विभाग को मुस्तैदी के साथ काम करना चाहिए डॉक्टर कंपाउंडर कर्मचारियों को बैठना चाहिए लेकिन कार्यालय के सभी स्टाफ गायब है इसका नजारा देखने को मिला. रहा है।

 

“व्यक्त किए गए और लिखे गए विचार अथवा खबर पत्रकार के स्वयं के हैं। आजाद खबर द्वारा हूबहू खबर को छापी गई है।”

Related posts

रानी सती मंदिर में धूमधाम से मनाया गया मंग्सिर नवमी

आजाद ख़बर

मानसिक तनाव से तंग युवक ने प्लास के पेड़ पर लटक कर की आत्महत्या

आजाद ख़बर

मनरेगा व आवास को लेकर एक द्विसीय प्रशिक्षण हुआ सम्पन्न: कोल्हान

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक