March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

हल्दीपोखर पंचायत के कई राशन दुकान से राशन कार्ड में आधार नंबर गायब:

अभिजीत सेन (संवादाता पोटका)

पोटका प्रखंड अंतर्गत हल्दीपोखर पंचायत के कई राशन दुकान से राशन कार्ड में आधार नंबर गायब हो जाने से कार्ड धारी परेशान नजर आ रहे हैं दुकानदार राशन नहीं दे रहे हैं. कार्ड धारियों का कहना है कि बहुत पहले आधार सीडिंग हुई थी और चावल मिल रहा था मगर अचानक राशन कार्ड से सभी आधार नंबर गायब हो गए हैं जिसके कारण राशन नहीं मिल पा रहा है।

पोटका प्रखंड के हल्दी पुअर पंचायत की कई राशन दुकान मैं राशन कार्ड से आधार नंबर गायब हो जाने से दो दर्जन से ज्यादा कार्ड धारी परेशान है इनका कहना है कि आधार सीडिंग राशन कार्ड बनते समय ही किया गया था उसके बाद से वर्षों से हमें अनाज मिल रहा था मगर इस महीना अनाज हमें नहीं मिल रहा है कारण यह है कि राशन दुकानदार कह रहे हैं कि आपके राशन कार्ड में एक भी आधार सीड नहीं है।

अचानक राशन कार्ड से आधार नंबर गायब हो जाने से गरीब असहाय कार्ड धारी काफी परेशान नजर आ रहे हैं इनका कहना है कि हमें पहले से ही राशन मिल रहा था मगर राशन कार्ड से आधार नंबर गायब हो गया और यह नंबर किसी दूसरे के कार्ड में चला गया है अब हम सबों को राशन नहीं मिल रहा है वहीं प्रशासन की ओर से शत प्रतिशत आधार सीडिंग को लेकर राशन दुकानदारों को दबाव बनाया जा रहा है मगर दूसरी तरफ राशन कार्ड से आधार नंबर गायब हो रहा है जिससे कई गरीब असहाय कार्ड धारी राशन से वंचित हो रहे हैं।

 

“व्यक्त किए गए और लिखे गए विचार अथवा खबर पत्रकार के स्वयं के हैं। आजाद खबर द्वारा हूबहू खबर को छापी गई है।”

Related posts

दिव्यांग पति – पुत्र के लिए पिछले 2 वर्षों से स्वामी विवेकानंद भत्ते के लिए आवेदन, लेकिन अब तक पेंशन की मंजूरी नहीं

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अपने प्राणों की आहुति देने वाले राम कोठारी एवं सन्त कोठारी की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

आजाद ख़बर

पिता के हत्यारे बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक