March 29, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

मझगाँव के सभी स्कूलों के प्रधानाध्यापक गुरु गोष्टि में हुए शामिल

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

मझगाँव: घोड़ाबन्धा मध्य विधालय सभागार में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी शेख शकील अहमद की अध्यक्षता में मासिक गुरु गोष्ठी सम्पन्न हुई। गोष्ठी में शकील अहमद ने सरकार द्वारा निर्देशित पहलुओं पर विचार-विमर्श किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनवरी 2021 से मार्च 2021 का चावल वितरण,वर्ग आठवीं हेतू एमडीएम का संचालन,केवाईसी सम्बन्धी कार्य,नामांकन सम्बन्धी प्रपत्र,एसएमसी प्रशिक्षण विहित प्रपत्र,समय का अनुपालन,जर्जर भवन सम्बंधी विशेष चर्चा की गई।

प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी ने 98 फीसदी नामांकन पूरा करने के लिए सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को बधाई दी और शेष 2 प्रतिशत भी पूरा करने को कहा। इसके अलावा गोष्ठी में शौचालय, जर्जर भवन मरम्मति, बेंच-डेस्क, आपूर्ति विज्ञान किट, पोषाक अन्य संसाधनों की मांग के लिए सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

बीईईओ ने कहा कि ड्राॅप आउट बच्चों पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रखण्ड क्षेत्र में ड्राॅप आउट बच्चों को चिन्हित कर सूचना देने की बात कही । किया गया है। इसके अलावा विद्यालय विकास राशि का अनुदान उपयोगिता प्रमाण पत्र भी जमा करने का निर्देश जारी किया गया। इस अवसर पर बलराज कपूर,दिलेश्वर बेहरा,मोजाहिद हुसैन,सपन साहु,खुर्शिद आलम,मानिक गोप आदि उपस्थित थे ।

Related posts

चांडिल पुलिस ने 15 से 20 मवेशी लेदे ट्रक को पकड़ा

आजाद ख़बर

स्वास्थ्य मंत्री व विधायक ने किया चौका में डेंटल चिकित्सालय व जीवन दीप नर्सिंग होम का उद्घाटन

आजाद ख़बर

गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड में कोरोना टीकाकरण का अभियान चलाया गया

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक