31.8 C
New Delhi
April 24, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ दुर्घटना

तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी समेत 5 लोगों की गई जान

जगन्नाथ चटर्जी (संवादाता चांडिल) 

बस और कार की सीधी टक्कर में हुई तीन लोगों की मौत।

चांडिल। अनुमंडल के चौका एवं ईचागढ़ थाना क्षेत्र में 12 घंटे के भीतर तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पति-पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकी सड़क दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। शनिवार को चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा सड़क मार्ग स्थित खुंटी के पास चाईबासा से रांची जा रही बस और कार के बीच सीधी टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार 27 वर्षीया रेशमा खातून उसके पति 32 वर्षीय फिरोज अंसारी एवं कार चालक 21 वर्षीय समीर अंसारी की मौत हो गई। घटना में रेशमा खातून का पांच वर्ष का बेटा नियाज बाल-बाल बच गया। रेशमा खातून और फिरोज अंसारी ईचागढ़ थाना क्षेत्र के गोरांगकोचा का रहने वाला था,जबकी समीर अंसारी तिरूलडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला था। घटना शनिवार की सुबह करीब आठ बजे की है। दुर्घटना में गम्हरिया के मुर्गाहातू का रहने वाला धीरेन बेसरा और चपला बेसरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ईलाज के लिए चांडिल अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया।

तेज रफ्तार ने दो युवक की ली जान:

तेज रफ्तार की कहर ने दो युवक की जान को लील लिया। शुक्रवार की देर शाम चौका थाना क्षेत्र के रूगड़ी के पास ट्रेक्टर और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। जिससे बाइक में सवार युवक गुलाब सोरेन की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में ट्रेक्टर में सवार तीन महिला मजदूर भी घायल हो गई। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक ने ट्रेक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेक्टर को जब्त कर लिया है। मृतक गुलाब सोरेन ईचागढ़ थाना क्षेत्र के चिरूडीह का रहने वाला था।

वहीं तीसरी घटना शुक्रवार को ही देर रात ईचागढ़ थाना क्षेत्र के पातकुम के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे लोहे का रैलिंग से टकरा गया। जिससे बाइक सवार 35 वर्षीय राजेश मांझी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक राजेश मांझी चौका बस्ती का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर घटनास्थल पहुंचे तथा मामले की छानबीन कर शव को शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।

Related posts

मानसिक रोगियों के चिकित्स्या के लिए त्रितीय शिविर का आयोजन: पोटका

गुंजा क्लीनिक का विधिवत उद्घाटन किया गया: जमशेदपुर

आजाद ख़बर

भारत बंद समर्थन को, सड़को पर उतरे कांग्रेस पार्टी के प्रखंड कमेटी कार्यकर्ता

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक