31.8 C
New Delhi
April 24, 2024
देश

तिहाड़ के बाहर निर्भया जिंदाबाद, ए. पी. सिंह मुर्दाबाद के नारे लगे

निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा मिलते ही तिहाड़ जेल के बाहर अलग ही नजारा देखने को मिला। इस दौरान तिहाड़ के बाहर एकत्रित स्थानीय लोग निर्भया जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील को खूब कोसा।

जैसे ही फांसी की खबर सामने आई, तिहाड़ जेल के गेट नंबर तीन के बाहर इकट्ठा हुई भीड़ ने निर्भया जिंदाबाद, ए. पी. सिंह मुर्दाबाद जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान लोग जश्न में डूबे नजर आए और उन्होंने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

यहां तक कि कोरोनावायरस का प्रकोप भी निर्भया के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए जेल परिसर के बाहर बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा करने से रोक नहीं सका।

दिल्ली के हरि नगर निवासी रवींद्र सिंह बख्शी ने कहा, कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए मेरी पत्नी ने मुझे बाहर नहीं निकलने की सलाह दी, लेकिन मैं अपनी खुशी थाम न सका। क्योंकि मेरी बहन को न्याय दिया जा रहा है।

कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने 20 से अधिक लोगों के एकजुट होने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसके बावजूद तिहाड़ के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित हुई और वह निर्भया के प्रति अपनी श्रद्धांजलि प्रकट करते नजर आए।

कोई भी अप्रिय घटना न हो, इसके लिए सुरक्षाकर्मियों ने जेल परिसर के आसपास व्यवस्था चाक-चौबंद कर रखी थी।

Related posts

केंद्र का राज्यों को निर्देश लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के लिए सख्त सजा सुनिश्चित करें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में 56 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया गया

Zamir Azad

आज़ाद ख़बर: मध्यप्रदेश विशेष

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक