26.8 C
New Delhi
April 27, 2024
कोविड-19 खेल

बांग्लादेश के क्रिकेट कोच हुए COVID- 19 के शिकार।

बांग्लादेश के  कोच और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर अशिकुर रहमान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका  इलाज चल रहा है। वह अभी बांग्लादेश के ‘डेवलपमेंट कोच’ हैं।बता दें कि वह बांग्लादेश महिला टीम के सहायक कोच भी रह चुके हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की मीडिया समिति के प्रमुख मोहम्मद जलाल यूनुस के अनुसार रहमान का अभी मुग्धा अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बुधवार को कहा, ‘‘वह अपनी छाती में जकड़न महसूस कर रहे थे।

रहमान ने इससे पहले स्वयं खुलासा किया कि वह इस घातक वायरस से संक्रमित हो गये हैं। रहमान ने ‘क्रिकबज’ वेबसाइट से कहा, ‘‘मुझे कल (सोमवार) रिपोर्ट मिली जिसके अनुसार कोविड-19 के लिये मेरा परीक्षण पॉजीटिव आया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पहले मैं समझ नहीं पाया और  मुझे लगा कि मेरे टॉंसिल में सूजन आ गयी है।

इसके बाद मुझे बुखार आने लगी  और फिर छाती दर्द  होने लगा। मैं डॉक्टर के पास गया और अपना टेस्ट करवाया। ’’ रहमान 2002 में बांग्लादेश की अंडर-19 विश्व कप टीम के सदस्य थे लेकिन वह कभी सीनियर टीम में जगह नहीं बना पाये। उन्होंने 15 प्रथम श्रेणी मैच और 18 लिस्ट ए मैच खेले हैं।

बता दें कि वह अभी बांग्लादेश के ‘डेवलपमेंट कोच’ हैं और बांग्लादेश महिला टीम के सहायक कोच भी रह चुके हैं। बांग्लादेश में 16,000 से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जबकि अभी तक 250 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related posts

तमिलनाडु में कोविड-19 के मामले 7,000 के पार

बीएसएफ के सभी 42 जवानों ने कोरोना वायरस को दी मात

भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच का चांडिल में हुआ स्वागत

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक