36.8 C
New Delhi
April 18, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़ राज्य

तीन बच्चे की माँ प्रेमी संग फरार,मनोहरपुर के आनन्दपुर से पकड़ाया प्रेमी युगल: झारखंड

मझगाँव:ज्ञात हो कि तीन बच्चे की मां को भगाने के मामले को लेकर पिछले तीन-चार दिनों से दो परिवार के लोग आमने-सामने थे । इस मामले को लेकर थाने में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर ग्रामीणों ने आरोपी के परिवार को मारपीट कर बंधक बना लिया था साथ ही बचाव में आए पुलिस प्रशासन पर भी डंडे बरसा दिये थे।ये मामला शनिवार सुबह का था ।

 

डंडे से मार-मार कर ले गए, तीन घंटे तक बनाया गया था बंधक

कुमारडुंगी गांव निवासी राहुल कुमार पोद्दार को तीन बच्चों की मां को भगा कर ले जाना काफी महंगा पड़ा। राहुल के इस काम से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह 7 बजे राहुल के परिवार को बंधक बना लिया। राहुल के पिता मनमोहन पोद्दार ने बताया कि सुबह अचानक 15 से 20 लोग घर में आए थे । गाली-गलौज करते हुए डंडे व लात घुसा से मारना शुरू कर दिया। पत्नी रेणु देवी को बाल पकड़ कर खींचते हुए ले गए थे।

 

पीड़ित परिवार ने एसपी से की थी सुरक्षा की मांग

राहुल की इस करतूत के बाद परिवार सुरक्षित नहीं था। इसलिए बड़ी बेटी रचना कुमारी ने शुक्रवार को ही पुलिस अधीक्षक को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी।

 

भीड़ ने तोड़ डाला घर व गाड़ी, डर से घरो मे जड़े थे ताले

शनिवार को अचानक आए कुमारडुंगी गांव के लोगों ने पोद्दार परिवार में घुसकर घर, दुकान व गाड़ी को तोड़ दिया था। युवकों के साथ मारपीट की थी। बीच-बचाव में आए पुलिस प्रशासन को भी पीटा था। अचानक आयी भीड़ ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था । दुकान के ठेले उलट दिए थे ।

 

पुलिस की तरफ से 15 लोंगो व घायल पीड़ित परिवार की तरफ से लगभग 60 लोंगो पर दर्ज कराया गया प्राथमिकी

कुमारडुंगी थाना में तीन बच्चों की माँ को बहला फुसला कर प्रेम की जाल में फंसा भगा ले जाने की शिकायत के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने से शनिवार को ग्रामीणों ने हंगामा किया। आरोपी की खोज व उसके सहयोगी को गिरफ्तार करने की मांग के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई उचित निर्णय नहीं लेने से लोगों में आक्रोश भड़की। शनिवार के दिन लोगों ने आरोपी राहुल कुमार पोद्दार के परिवार को उठा लिया। बीच बचाव में आए पुलिस पर भी डंडे बरसा दिए। इस दौरान दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। जख्मी पुलिसकर्मी ने लगभग 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। जिसमें आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस को अपना काम करने से रोका। पुलिस के साथ मारपीट भी की। इधर पोद्दार परिवार ने बंधक बनाने, मारपीट करने व महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए लगभग 60 लोगों के खिलाफ एफआईआर किया है।

Related posts

कार अनियंत्रित होने के कारण पति-पत्नी समेत 8 वर्षीय बच्चा घायल

रामगढ़ आश्रम में पोटका प्रखंड कांग्रेस कमेटी की बैठक

आजाद ख़बर

सात दिवसीय बारह ज्योतिर्लिंग का दर्शन मेला का विधिवत दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक