25.1 C
New Delhi
March 29, 2024
देश मनोरंजन

रेणुका ने कहा कि उन्होंने आशुतोष को पहली बार यह कहते हुए देखा, मैं इंसान नहीं हूं..

कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड के लिए एक टीज़र साझा किया है, जिसमें वह पहली बार अभिनेता युगल रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा का स्वागत करते नज़र आएंगे। जबकि रेणुका को हम आपके हैं कौन में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, आशुतोष अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं और आखिरी बार 2019 की फिल्म सोनचिरैया में नजर आए थे।

https://www.instagram.com/p/CFWeksQAy_d/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

प्रोमो वीडियो में कपिल स्टेज पर रेणुका और आशुतोष का स्वागत करते दिख रहे हैं। जब रेणुका सफेद साड़ी में आती हैं, तो आशुतोष एक काले रंग के कुर्ते में होते हैं। रेणुका ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में कभी नहीं सुनी-सुनाई गई बातों के बारे में बताती हैं और बताती हैं कि पहली बार जब वह डेटिंग शुरू करने के बाद फिल्म के सेट पर गई थीं, तब वह संघर्ष की शूटिंग के दौरान थीं। रेणुका ने कहा कि उन्होंने आशुतोष को यह कहते हुए देखा, (मैं इंसान नहीं हूं)।
कपिल ने आगे बढ़कर टिप्पणी की, “आप बहुत प्यारे हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति के प्यार में कैसे पड़ गए जो साड़ी पहने हुए था और (जो उसने संघर्ष में किया था)? ” फिल्म में, आशुतोष ने अपने करियर के सबसे खूंखार चरित्रों में से एक, एक धार्मिक कट्टरपंथी की भूमिका निभाई, जो अमरता हासिल करने के लिए बच्चों के बलिदान में विश्वास करता है। फिल्म में अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा को नायक के रूप में दिखाया गया है।

आशुतोष और रेणुका की शादी को 19 साल हो चुके हैं। शो पर, दोनों इस बारे में भी बात करेंगे कि  रेणुका के सामने उन्होंने कैसे प्रस्ताव रखा, आशुतोष ने कहा कि उन्होंने एक कविता का पाठ किया जो एक प्रश्न के साथ समाप्त हुआ। आशुतोष ने कहा, “उसने एक दूसरे के लिए विराम दिया और आखिरकार कबूल कर लिया कि वह भी मुझसे प्यार करती है।”

Related posts

कोडरमा-गया रेलखंड के गुरपा स्टेशन में मालगाड़ी के 53 डिब्बे बेपटरी होने के बाद ट्रैक पर बिखरे कोयले

Zamir Azad

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अंतर्राष्ट्रीय भारती समारोह 2020 को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे

आजाद ख़बर

उड्डयन मंत्रालय: भारत ने श्रीलंका के साथ एयर बबल व्यवस्था के लिए  किया समझौता

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक