30.7 C
New Delhi
April 17, 2024
पर्यावरण

कल के मौसम का पूर्वानुमान

कल मौसम का पूर्वानुमान कहता है, राष्ट्रीय राजधानी में धुंध होने की संभावना है। तापमान पांच और 21 डिग्री सेल्सियस के बीच मँडराएगा।

मुंबई में मुख्य रूप से स्पष्ट आकाश होगा। न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 29 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

चेन्नई में सुबह कोहरा या धुंध और बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। तापमान 21 और 31 डिग्री सेल्सियस के बीच अलग-अलग होगा।

कोलकाता में, सुबह कोहरा या धुंध और बाद में साफ आसमान होगा। शहर का न्यूनतम तापमान लगभग 12 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री के आसपास रहेगा।

श्रीनगर में, सुबह धुंध और बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। तापमान माइनस दो से छह डिग्री सेल्सियस के बीच मँडराएगा। जम्मू में न्यूनतम तापमान छह डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 19 डिग्री के आसपास रहेगा।

लेह में न्यूनतम तापमान शून्य से 15 डिग्री सेल्सियस कम जबकि अधिकतम छह डिग्री रहेगा।

गिलगित में तापमान माइनस छह और 12 डिग्री सेल्सियस के बीच मंडराएगा।

मुजफ्फराबाद में तापमान तीन से 18 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

देहरादून में न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 डिग्री के आसपास रहेगा। शहर में मध्यम कोहरा रहेगा।

चंडीगढ़ में सुबह कोहरा या धुंध और बाद में मुख्य रूप से साफ आसमान रहेगा। तापमान पांच से 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

हैदराबाद में न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। शहर में सुबह कोहरा या धुंध और बाद में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

अहमदाबाद में आसमान साफ ​​रहेगा। न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 25 डिग्री के आसपास रहेगा।

पटना, मुख्य रूप से स्पष्ट आकाश होगा। तापमान 10 से 18 डिग्री सेल्सियस के बीच चला जाएगा।

गुवाहाटी में, तड़के सुबह कोहरा या धुंध छाएगा। न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहेगा।

Related posts

विजय कुमार गोंड के नेतृत्व में वृक्षारोपण एवं साफ सफाई अभियान चलाया गया: जमशेदपुर

आजाद ख़बर

असामाजिक तत्वों द्वारा पेड़ों के पत्तों पर आग लगाने से पर्यावरण को हो रहा नुकसान

मुख्य सड़क की पुलिया टुटने से ग्रामीणों को हो रही परेशानी

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक