26.1 C
New Delhi
April 26, 2024
क्षेत्रीय न्यूज़

झारखंड प्रदेश मुस्लिम विकास मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक का हुआ आयोजन

रेहान अख्तर (ब्यूरो चीफ)

बैठक में शिक्षा पर दिया जोर..

मझगाँव: मुस्लिम विकास मंच की एक बैठक जगन्नाथपुर अनुमंडल के खडपोस में जमिअत के सचिव मोहम्मद इमरान तथा मझगांव में नवजवान कमीटी के उपाध्यक्ष वसीम अकरम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य रूप से संघठन के प्रदेश प्रभारी आमिर राशिद एवं सह संगठन मंत्री इरशाद अहमद उपस्थित थे। बैठक में 12 फरवरी को जगन्नाथपुर अनुमंडल में होने वाली एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर चर्चा की गई और ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को आने कि अपील की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए आमिर राशिद ने कहा कि किसी भी समाज की उन्नति शिक्षा के बगैर असंभव है, और खास कर महिलाएं शिक्षित होनी चाहिए। ताकि आने वाली पीढ़ी एक सभ्य समाज का निर्माण कर सकें। प्रदेश के सह संगठन मंत्री इरशाद अहमद ने कहा कि हर समाज संगठन बना कर, अपने-आप समाज की उन्नति के लिए काम कर रही है, सिवाय मुस्लिम समाज के। अगर हम लोग अपने समाज के लिए काम नहीं करेंगे तो कौन करेगा! आगामी अनुमंडल स्तरीय झारखंड प्रदेश मुस्लिम विकास मंच का सफल कार्यक्रम के लिए मझगांव से सैकड़ों लोग उपस्थित होंगे।

मौके पर स्टूडेंट्स विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मो0 सईद रहमत मो0 राज शेख जहीरूल मो0 शाबान एजाज अहमद ज्याउल रहमान मोहम्मद तौसीफ, शाहिद अख्तर, मोहम्मद शाहिद, जानू, जसीमुद्दीन, शाहरुख, सैफ अली, प्रिन्स,आदि उपस्थित थे।

Related posts

215.93 एकड़ भूमि पर वृक्षारोपण होगी शुरु: झारखंड

आजाद ख़बर

मझगांव प्रखण्ड के नयागांव पंचायत में 847 परिवार को सरकार देगी प्रधानमंत्री आवास

आजाद ख़बर

कोरोना वैक्सीन का दूसरा खेप पहुंचा चाण्डिल

आजाद ख़बर

Leave a Comment

आजाद ख़बर
हर ख़बर आप तक